प्रतापगढ़ के कुंडा में हत्या से आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम, शव को लेकर हुई पुलिस से धक्का-मुक्की

तगादा करने से नाराज दबंग लेनदार ने अपने साथियों संग बाप बेटे की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें जगन्नाथ यादव की मौत हो गई और सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस के  अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू की लेकिन किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से नाराज परिजन आज शव को घर के बाहर रखकर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 15 फ़रवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में हत्या से आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम, शव को लेकर हुई पुलिस से धक्का-मुक्की, शव चारपाई से गिरने से बचा। आर्थिक मदद, आरोपियों को गिरफ्तारी, नौकरी, शस्त्र लाइसेंस व मुआवजा की मांग को लेकर परिजन कर रहे हैं धरना प्रदर्शन पुलिस के आला अधिकारी मौके पर।

पूरा मामला- बता दें कि मानिकपुर के पटिहार गांव के रहने वाले जगन्नाथ यादव अपने बेटे के साथ  खाना बनाने के लिए महेशगंज इलाके में जा रहे थे लेकिन रास्ते में जब वह शेरगढ़ पहुंचे तभी लेनदार से तकादा कर लिए। तगादा करने से नाराज दबंग लेनदार ने अपने साथियों संग बाप बेटे की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें जगन्नाथ यादव की मौत हो गई और सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस के  अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू की लेकिन किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से नाराज परिजन आज शव को घर के बाहर रखकर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

पुलिस से हुई धक्का-मुक्की- इस दौरान पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के लिए छीना झपटी करती नज़र आई। पुलिस की छीना झपटी के दौरान चारपाई पर गिरने से बाल-बाल बच गया। जिसके बाद परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और परिजनों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं एसपी सतपाल अंतिल ने पूरे मामले में परिजनों द्वारा की गई मांग को संज्ञान में लेते हुए आश्वासन दिया है कि उनकी मांगों पर विचार किया जा रहा है लेकिन परिजन अभी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किए हैं।