भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के बिगड़े बोल विपक्ष को बताया चोर

जिसके सरनेम आगे मोदी लिखा है तेली सारे के सारे चोर है। उसी का फैसला गुजरात कोर्ट ने दिया है। ऐसा नही है कि कोर्ट ने एक पक्षीय फैसला दिया है उनके वकील। हम मोदी और तेली राज्य कार्यकारणी अध्यक्ष होने के नाते मै उस समय भी पूरे देश मे इसका विरोध किया था, और जिस दिन कोर्ट का फैसला आया हमने कोर्ट का सम्मान किया स्वागत किया और राहुल गांधी और कांग्रेस को तेली और साहू से माफ़ी मांगनी चाहिए। जिसके आगे मोदी लिखा है उन्होंने सारे समाज को गाली दिया है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़, 31 मार्च:- प्रतापगढ़ में विपक्षी एकता को लेकर सांसद ने कहा चोर-चोर मौसेरे भाई हैं। मोदी को तेली बताते हुए संगमलाल ने कहा की राहुल गांधी को मोदी, तेली और शाहू समाज से मांफी मांगनी चाहिए, कांग्रेसी अदालत को नहीं मानते उसके फैसलों को भी नहीं मानते। कर्नाटक में हुए ताजा सर्वे पर बोले सांसद हर जगह मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। एक गेस्टहाउस में आनन्दवन इंटर कालेज के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुचे थे सांसद।

संगमलाल गुप्ता ने बातचीत में कांग्रेस, राहुल गांधी व समूचे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी को पटना एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा साल 2019 में कर्नाटक चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी और ललित मोदी पर की गई टिप्पणी मामले में समन जारी करने के सवाल पर कहा कि देखिए राहुल गांधी ने 2019 में अलग अलग प्रदेश में उनके ऊपर ऐसे सात मुक़दमे दर्ज हुए थे। उसमे से एक मुकदमा जो गुजरात में दर्ज हुआ था। उन्होंने कहा था जिसमे सरनेम आगे मोदी लिखा है तेली सारे के सारे चोर है। उसी का फैसला गुजरात कोर्ट ने दिया है। ऐसा नही है कि कोर्ट ने एक पक्षीय फैसला दिया है उनके वकील।

हम मोदी और तेली राज्य कार्यकारणी अध्यक्ष होने के नाते मै उस समय भी पूरे देश मे इसका विरोध किया था, और जिस दिन कोर्ट का फैसला आया हमने कोर्ट का सम्मान किया स्वागत किया और राहुल गांधी और कांग्रेस को तेली और साहू से माफ़ी मांगनी चाहिए। जिसके आगे मोदी लिखा है उन्होंने सारे समाज को गाली दिया है। अदालत सर्वप्रिय है, अदालत जो न्याय करती है उसको सब को मानना चाहिए, और कांग्रेसी अदालत के फैसलों को नही मानती है। वो कानून को भी नही मानते है उनके लिये अलग से कानून बनना चाहिए। देखिये कर्नाटक नही तिर्पुरा, और नागालैंड का जो चुनाव हुआ वहा हमारी सरकार बनी। उसके बाद चाहे जहाँ चुनाव हो कर्नाटक, राजस्थान, छत्तीसगड़ हर जगह भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के नेतृत्व में पूण बहुमत से सरकार बनेगी। क्योकि परिवार वाद पार्टी और भर्ष्टाचार पार्टी को जनता ने नकार दिया है। चोर-चोर सब मौसेरे भाई सब अपने को बचाने के लिये इकट्ठा हो गए है अपना घर बचाने के लिए।