टेलर चालक, खलासी समेत तीन को बाइक सवार बदमाशों ने जमकर पीटा

पीड़ित ने बताया कि वह प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज जा रहा था। जब वह आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर गांव के समीप पहुंचा था कि बाइक सवार दो युवकों ने उसके टेलर के सामने बाइक लगाकर उसे रोक लिया और कहा कि तुम्हारे टेलर के कारण मैं गिर गया हूं मुझे चोटे आई है। मुझे पैसा दो तभी आगे जाने देंगे।
 
प्रतापगढ़ न्यूज़
रिपोर्ट- शिवाकांत पांडेय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़/पट्टी, 28 जून:- टेलर पर पोकलैंड मशीन लादकर जा रहे चालक को बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया। उसकी जमकर पिटाई की और उससे रंगदारी की वसूली की। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है। बता दे औरैया जनपद के भीखमपुर गांव निवासी राजेंद्र सिंह उम्र 36 वर्ष टेलर चलाता है। सोमवार को चालक बहराइच से अपने टेलर पर पोकलैंड मशीन लादकर पोकलैंड मशीन चालक उमेश यादव निवासी रामपुर थाना चौपारण जिला हजारीबाग झारखंड उम्र 25 वर्ष तथा खलासी आशीष कुमार यादव निवासी हजारीबाग झारखंड के साथ प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज जा रहा था। जब वह आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर गांव के समीप पहुंचा था कि बाइक सवार दो युवकों ने उसके टेलर के सामने बाइक लगाकर उसे रोक लिया और कहा कि तुम्हारे टेलर के कारण मैं गिर गया हूं मुझे चोटे आई है। मुझे पैसा दो तभी आगे जाने देंगे।

आरोप है कि उसने जब यह कहा कि वह टेलर धीरे चला रहा था उसके टेलर से कोई घटना नहीं हुई है तो बाइक सवार युवकों ने बाइक में लगे 2 लोहे की रॉड निकाल लिया और उससे पिटाई शुरू कर दी। जिससे उसके चेहरे पीठ हाथ पैर मे गंभीर चोटें आई और वह बेहोश होकर गिर गया। टेलर के केबिन में सो रहे पोकलैंड चालक और खलासी शोर सुन कर नीचे आए तो उन्हें भी मारा-पीटा गया। आरोप है कि जबरन पोकलैंड चालक के फोन पे से 15 हजार रूपए भी ले लिया गया। घटना की जानकारी ट्रेलर और पोकलैंड संचालक राकेश पाल को हुई तो उसने तत्काल एसपी प्रतापगढ़ व आसपुर देवसरा थानाध्यक्ष को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सीएससी अमरगढ़ ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले में पीड़ित ने दो युवकों को नामजद करते हुए थाने पर तहरीर दी है। एसशो आसपुर देवसरा संजय पांडेय का कहना है कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।