भाजपा सांसद विनोद सोनकर ने प्रशासन और पुलिस पर लगाये आरोप

विनोद सोनकर ने कहा कि प्रधान को फर्जी मुकदमें में फंसाया गया और फिर मुकदमें फसाने की तैयारी चल रही थी जिसके चलते सदमे से तीन दिन पहले प्रधान की मौत हो गई। प्रशासन पर आरोप लगाते हुए सांसद ने कहा दो साल से प्रधान को चार्ज नहीं दिला पाया प्रशासन और गांव में कोई कार्य नहीं हो सका।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़, 31 मार्च:- खबर प्रतापगढ़ से है जहां भाजपा सांसद विनोद सोनकर का प्रशासन और पुलिस पर बड़ा हमला किया है, बिहार ब्लाक के प्रधान राम बहादुर यादव की मौत के बाद मृतक के घर पहुँचे सांसद से ग्रामीणों व परिजनों की शिकायत के आधार पर कुंडा स्थित लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में दिए बयान में विनोद सोनकर ने कहा कि प्रधान को फर्जी मुकदमें में फंसाया गया और फिर मुकदमें फसाने की तैयारी चल रही थी जिसके चलते सदमे से तीन दिन पहले प्रधान की मौत हो गई। प्रशासन पर आरोप लगाते हुए सांसद ने कहा दो साल से प्रधान को चार्ज नहीं दिला पाया प्रशासन और गांव में कोई कार्य नहीं हो सका, अब प्रधान की सदमें से मौत हो गई है।

इसकी निष्पक्ष विवेचना होनी चाहिए तभी सत्य उजागर हो सकेगा। इस बात की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने की तैयारी में है, बताया जा रहा है कि मृतक प्रधान के भतीजे ने घर पहुचे सांसद को बताया था कि प्रभावशाली दबंगों ने मृतक प्रधान के ऊपर आठ से अधिक मुकदमें दर्ज कराए थे और जेल भी भेजवा दिया था छूटने के बाद पुनः मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी चल रही जिसके चलते बीती 26 मार्च को सदमे के चलते प्रधान की मौत हो गई थी।