प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने प्रतापगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

शहर के चिलबिला में संपन्न हुआ सम्मेलन, इस दौरान भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन का भव्य स्वागत किया, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए नेताओ और कार्यकर्ताओं में हुसैन ने भरा जोश। पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर बोला हमला।
 
BJP national spokesperson Shahnawaz Hussain reached Pratapgarh to attend the enlightened conference.
2024 लोकसभा चुनाव के लिए नेताओ और कार्यकर्ताओं में हुसैन ने भरा जोश।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 07 जून:- प्रतापगढ़ से खबर है जहाँ प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने प्रतापगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, प्रबुद्ध सम्मेलन के कार्यक्रम में किया शिरकत। शहर के चिलबिला में संपन्न हुआ सम्मेलन, इस दौरान भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन का भव्य स्वागत किया, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए नेताओ और कार्यकर्ताओं में हुसैन ने भरा जोश। पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर बोला हमला। मंच से हमलावर होते हुए कहा की राहुल गांधी जहा जा रहे है वहाँ मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं। नेहरू और इंदिरा ने मोहब्बत की दुकान नहीं खोली, जिन्होंने नफरत का बाजार सजाया हो वह अब मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कर रहे हैं। 37 हजार दंगा कराने वाली कांग्रेस मोहब्बत की दुकान की बात करती है।

हिंदू मुस्लिम को लड़ाने का कॉन्ट्रैक्ट अंग्रेजों से लिया था, जो काम अंग्रेज करते थे उसी रास्ते पर कांग्रेस पार्टी चली, लखनऊ में अखिलेश और केजरीवाल के मुलाकात पर बोले भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन। दोनो नेताओं की एक अच्छी सी फोटो हो जाएगी अभी जब नीतीश कुमार आए थे तो बड़ी गठबंधन की बड़ी बात हुई थी। कांग्रेस ने ही नीतीश को धोखा दे दिया 12 की बैठक जो पटना में होने वाली थी वह ढह गई। कई बार अखिलेश साइकिल पर राहुल गांधी को बैठा लेते हैं और फिर चुनाव बाद उतार देते हैं, अब अखिलेश की खबरें भी नहीं चल रही हैं कुछ करते भी नहीं हैं ज्यादातर घर में रहते हैं। उनके पिताजी मुख्यमंत्री थे शुरू से ही ज्यादा मेहनत करने की आदत नहीं है।