5 राज्यों के ‘‘इलेक्शन सिरीज’’ में भा.ज.पा. का 5-0 से सफाया होगा: प्रमोद तिवारी

प्रमोद तिवारी, राज्यसभा सांसद, और उपनेता, प्रतिपक्ष ने कहा है कि आगामी 5 राज्यों (राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश) की ‘‘इलेक्शन सिरीज’’ में कांग्रेस 5-0 से जीतेगी।
 
ग्लोबल भारत न्यूज

5 राज्यों के ‘‘इलेक्शन सिरीज’’ में भा.ज.पा. का 5-0 से सफाया होगा: प्रमोद तिवारी

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 9 अक्टूबर।

प्रमोद तिवारी, सांसद, उपनेता, प्रतिपक्ष राज्य सभा ने कहा है कि आगामी 5 राज्यों (राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश) की ‘‘इलेक्शन सिरीज’’ में कांग्रेस 5-0 से जीतेगी।

अपने प्रतिनिधि डा० नीरज तिवारी के माध्यम से जारी प्रेस विज्ञप्ति में राज्य सभा सांसद ने कहा है कि इन पांच राज्यों में जनता को जिस घड़ी का इन्तजार था वह समय अब आ गया है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसान तथा युवाओं के साथ - साथ लगभग हर वर्ग के साथ भा.ज.पा. ने धोखा एवं विश्वासघात किया है, अब जनता उसका सही फैसला करेगी।

श्री तिवारी ने कहा है कि इस चुनाव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आर.एस.एस.) की वह भविष्यवाणी सही साबित होगी जो उन्होंने अपने मुख पत्र आर्गेनाइजर में चिन्ता व्यक्त करते हुये कहा था कि अकेले दम पर ‘‘मोदी’’ अब जिताऊ चेहरा नहीं रहे। हमें जीतने के लिये अब कुछ और करना होगा । इस पर चिन्तन की आवश्यकता    है।

इन पांच राज्यों के चुनाव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की यह आशंका सही साबित होगी, और हिमांचल प्रदेश से निकली हुई मोदी जी के पराजय की गंगा कर्नाटक होते हुये तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान होकर पूरे देश में लोकसभा के चुनाव में उसका सफाया करेगी ।

श्री तिवारी ने कहा है कि आखिर झूंठे और खोखले वायदे से मोदी जी देश की जनता को कब तक भ्रमित करते रहेंगे। 

आगामी 3 दिसम्बर, 2023 की सुबह का सूरज जैसे- जैसे ढलता जायेगा वैसे- वैसे भा.ज.पा. की पराजय का नया अभूतपूर्व इतिहास देश की जनता लिखेगी, और शाम होते- होते इन पांच राज्यों (तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेष और राजस्थान) में कांग्रेस का तिरंगा फहर जायेगा।