ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हत्यारा गिरफ्तार, बताई हत्या की यह वजह...

प्रतापगढ़ जनपद के संग्रामगढ़ थानाक्षेत्र के अर्रो नहर पुलिया के पास से अभियोग उपरोक्त से संबंधित अभियुक्त सन्तोष यादव पुत्र जगन्नाथ यादव नि० ग्राम नूरपुर रायकाशीपुर थाना संग्रामगढ़ जनपद प्रतापगढ़ को घटना में प्रयुक्त एक अदद होण्डा ड्रीम मोटर साइकिल नं० यूपी 72 एडी 0540 के साथ गिरफ्तार किया गया। तथा गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक अदद चाकू बरामद किया गया।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 09 मई:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में 04 मई को थाना क्षेत्र संग्रामगढ़ के ग्राम नूरपूर काशीपुर के पास एक महिला को मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा चाकू मारकर हत्या कर देने संबंधी प्रकरण मे प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना संग्रामगढ़ में मु०अ०सं० 83/2023 धारा 302 भादवि बनाम 02 अज्ञात व्यक्ति का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

हत्यारा गिरफ्तार- पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के द्वारा उक्त घटना के अनावरण/अभियोग से संबंधित अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में कल 08 मई को थाना संग्रामगढ़ के थानाध्यक्ष उ०नि० धनंजय राय मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र संग्रामगढ़ के अर्रो नहर पुलिया के पास से अभियोग उपरोक्त से संबंधित अभियुक्त सन्तोष यादव पुत्र जगन्नाथ यादव नि० ग्राम नूरपुर रायकाशीपुर थाना संग्रामगढ़ जनपद प्रतापगढ़ को घटना में प्रयुक्त एक अदद होण्डा ड्रीम मोटर साइकिल नं० यूपी 72 एडी 0540 के साथ गिरफ्तार किया गया। तथा गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक अदद चाकू बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग उपरोक्त में धारा 120बी भादवि व धारा 4/25 आम्र्स एक्ट की बढ़ोत्तरी की गई।

पूछताछ का विवरण- पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि मृतका उसकी सगी चाची थी, हम मृतका से परेशान होकर 04 मई को मैने तथा मेरे भाई ने मिलकर योजना बनाकर मृतका को चाकू से मारकर हत्या कर दिये थे।