दबंगों ने युवक पर धारदार हथियारों से किया जानलेवा हमला

पीड़ित का आरोप है कि इसी दौरान रंजिश के चलते पड़ोस गांव देनवा दुबौली के लगभग एक दर्जन युवक हाथ में लाठी, डंडा, तमंचा व धारदार हथियार अचानक पहुंचे और सौरभ सिंह को घेरकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- शिवाकांत पाण्डेय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 जून:- धनगढ़ सराय छिउलहा निवासी युवक को कुछ लोगों ने रंजिश में लाठी डंडा तमंचा के साथ पहुंचकर पिटाई कर दी, इसमें युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। आनन-फानन में उसे सीएचसी लाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

गांव के निवासी जयेंद्र सिंह का पुत्र सौरभ सिंह 23 वर्ष मंगलवार की शाम 6:30 बजे गांव के नजदीक स्थित एक बाग में बैठकर अपने कुछ साथियों से बात कर रहा था। आरोप है कि इसी दौरान रंजिश के चलते पड़ोस गांव देनवा दुबौली के लगभग एक दर्जन युवक हाथ में लाठी, डंडा, तमंचा व धारदार हथियार अचानक पहुंचे और सौरभ सिंह को घेरकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से सौरभ घबरा गया, और वह गुहार लगाने लगा। गुहार सुनकर समीप गांव के लोग पहुंचे तो हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। घायल सौरभ को आनन-फानन में सीएचसी पट्टी लाया गया। जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सूचना पर उप निरीक्षक विनोद कुमार और फोर्स साथ अस्पताल पहुंचे और घायल से घटना के बारे में जानकारी ली। कोतवाली इंचार्ज अर्जुन सिंह ने बताया कि युवक के घायल होने की सूचना मिलने पर कोतवाली फोर्स अस्पताल गई थी जहां से युवक का बयान लेकर आई है अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।