घर के अंदर व्यवसायी ने लगाई फांसी, काफी दिनों से चल रहा था मानसिक रूप से बीमार

बीमारी के कारण अवसाद से ग्रसित व्यवसाई ने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।
 
Pratapgarh news

प्रतापगढ़- बीमारी के कारण अवसाद से ग्रसित व्यवसाई ने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।


महेशगंज थाना क्षेत्र के हीरागंज बाजार निवासी हरिश्चंद्र केसरवानी (48) पुत्र स्व नंदलाल केसरवानी काफी दिनों से मानसिक बीमारी से परेशान चल रहा था। जिससे वह अवसाद में था शनिवार को उसकी पत्नी सीमा देवी अपने दत्तक पुत्र विष्णु  लेकर भाई राहुल के साथ कुंडा लिए गई थी। देर शाम को अपने भाई के साथ घर लौटी और घर के अंदर गई तो देखा कि उसका पति रस्सी के सहारे छत के चुल्ले के सहारे किचन में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। जिस पर वह बाहर आकर रोने चिल्लाने  लगी तो आसपास के लोग जुट गए ।इसी बीच घटना की सूचना पर क्षेत्रीय महेशगंज पुलिस भी पहुंच गई और शव को रस्सी से नीचे उतर कर अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया ।हरिश्चंद्र केसरवानी की कोई संतान नहीं थी उसने कुछ साल पूर्व एक बच्चे को गोद लिया था जिस पर जिसे जौनपुर निवासी कुछ लोग बच्चा चोरी की आरोप लगा कई बार हंगामा भी कर चुके थे। हरिश्चंद्र काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार भी चल रहा था दो साल पूर्व वह एक सप्ताह घर से लापता हो गया था और बाद में घर लौट कर आया था ।आसपास के लोगों को कहना है की बीमारी के कारण अवसाद के कारण हरिश्चंद्र जान दे दी।