प्रतापगढ़-पूर्व विधायक धीरज ओझा के आवास पर आयोजित समरसता भोज में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री,राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिया यह बयान

प्रतापगढ़ पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की इस दौरान सांसद संगम लाल के अलावा सदर विधायक राजेंद्र मौर्य मौजूद रहे
 
Pratapgarh news

रिपोर्ट--- (गौरव तिवारी संवाददाता)
प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे प्रतापगढ़ शहर के बाबागंज स्थित पूर्व विधायक धीरज ओझा के आवास समरसता भोज में हुए शामिल। स्वच्छता अभियान का किया शुरुआत। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिया बड़ा बयान। 

प्रतापगढ़ शहर के बाबागंज स्थित पूर्व विधायक धीरज ओझा के आवास पर जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे जहां उन्होंने समरसता भोज के आयोजन में शिरकत किया इसके बाद अयोध्या में होने वाले राम लाल के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा तक कार्यकर्ताओ द्वारा सफाई के साथ भजन कीर्तन इत्यादि के बारे में भी जानकारी दी । वही भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण पर उन्होंने कहा कि देश के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को मान सम्मान मिले और रहने को छत मिले यही बीजेपी का सपना है  जो साकार हो रहा है।

मंत्री ने कहा कि पूरी दुनिया में आज भारतीय जनता पार्टी का डंका बज रहा है और जब हमारे प्रधानमंत्री लंदन की धरती पर पांव रखते हैं तो विक्टोरिया महल में वंदे मातरम का नारा लगता है और श्रीनगर की चौक पर भारत माता की जय लगने के साथ ही वहां पर लोग आसानी से घूमने जा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने जो बलिदान दिया है वह सपना आज सरकार हो रहा है भगवान श्री राम का मंदिर बन कर तैयार है और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के बाद आने वाली पीढ़ियों को  यह नहीं बताना पड़ेगा की राम मंदिर कहां है।