डाकघर में सीबीआई की धमक, मचा हडकम्प

सीबीआई लखनऊ शाखा की टीम अचानक डाकघर पहुंची। एक डाक सहायक को सीबीआई ने धर दबोचते हुए उसके पास से कुछ रकम भी बरामद की है। डाकघर में घंटो पूछताछ के बाद सीबीआई टीम लालगंज कोतवाली पहुंची। यहां सहायक पुलिस अधीक्षक अमृत जैन को अपनी कार्रवाई से अवगत कराया।
 
प्रतापगढ़
एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में शिकायत की हकीकत खंगालने में जुटी सीबीआई।

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 06 सितंबर:- प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज डाकघर में बुधवार की दोपहर अचानक सीबीआई की दस्तक को लेकर हडकंप मच गया, सीबीआई लखनऊ शाखा की टीम अचानक डाकघर पहुंची। एक डाक सहायक को सीबीआई ने धर दबोचते हुए उसके पास से कुछ रकम भी बरामद की है। डाकघर में घंटो पूछताछ के बाद सीबीआई टीम लालगंज कोतवाली पहुंची। यहां सहायक पुलिस अधीक्षक अमृत जैन को अपनी कार्रवाई से अवगत कराया। इसके बाद सीबीआई टीम स्थानीय पुलिस के साथ आरोपी के घर पहुंची। यहां महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में सीबीआई ने आरोपी के घर की भी तलाशी ली है।

सीबीआई की धमक से देर शाम तक डाकघर में मचा हडकंप- सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने एक शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कुछ दिन पूर्व अपने थाने में एफआईआर भी दर्ज कर रखी है। पिछले दो दिनों से सीबीआई आरोपी की गतिविधियों की छानबीन में लगी हुई थी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम आरोपी को लखनऊ शाखा ले जाकर भी पूछताछ करेगी। इसके बाद आरोपी को सीबीआई कोर्ट प्रस्तुत किया जाएगा। सीबीआई की धमक को लेकर देर शाम तक डाकघर में हडकंप का माहौल बना रहा। हालांकि सीबीआई ने मीडिया को कुछ भी बताने से परहेज किया।

क्या था पूरा मामला- सीबीआई ने लखनऊ में डाकघर के एजेंट राम चन्द्र त्रिपाठी की शिकायत पर  डाककर्मी निशांत पांडेय के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। जिसमें भ्रष्टाचार का आरोप लगा था। आज सीबीआई ने घूस मांगते डाककर्मी निशांत पांडेय को रंगे हाथो पकडा है।