पेशी पर आये बंदी पर जिला दीवानी न्यायालय में पुलिस अभिरक्षा में हुआ चाकुओं से जानलेवा हमला

घायल बंदी का नाम अटल बिहारी है और वह नगर कोतवाली के जोगापुर मोहल्ले का निवासी है। पीड़ित के अनुसार वह 376 के मामले में पिछले 3 सालों से जेल में बंद है और आज पेशी के दौरान उसके रिश्तेदार ने ही उसे चाकू मारी है।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 22 मई:- प्रतापगढ़ के जिला दीवानी न्यायालय में आज पेशी पर आये बंदी पर पुलिस अभिरक्षा में हुआ चाकुओं से जानलेवा हमला, मचा हड़कंप। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को लिया हिरासत में, दूसरा फरार। घटना में एक सिपाही को भी आई चाकू से खरोच। घायल बंदी और सिपाही को कराया गया जिला मेडिकल कॉलेज भर्ती।

पूरा मामला- मामला नगर कोतवाली इलाके के जिला न्यायालय परिसर का है जहां आज पेशी पर आए 376 के मुलजिम अटल बिहारी के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। बीच-बचाव करने आए सिपाही को भी चाकू से खरोच आ गई। सूचना पर कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया वही पुलिस के आला अफसर भाग कर मौके पर पहुंचे और घायल बंदी के अलावा सिपाही को लेकर जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। हालांकि पुलिस के जवानों ने एक आरोपी को धर दबोचा जबकि दूसरा फरार होने में सफल हो गया। घायल बंदी का नाम अटल बिहारी है और वह नगर कोतवाली के जोगापुर मोहल्ले का निवासी है। पीड़ित के अनुसार वह 376 के मामले में पिछले 3 सालों से जेल में बंद है और आज पेशी के दौरान उसके रिश्तेदार ने ही उसे चाकू मारी है।