प्रतापगढ़ पहुँचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने साधा सपा पर निशाना- कहा अपराधियों को पुष्पित पल्लवित करती रही है सपा

डिप्टी सीएम ने सिंचाई विभाग और जल निगम विभाग के कर्मियों से प्रगति समीक्षा के दौरान कार्य में तेजी ना लाने पर फटकार भी लगाई और निर्देशित किया कि कार्य को समय से पूरा किया जाए। हालांकि जिलाधिकारी के कार्यों की डिप्टी सीएम ने सराहना भी की। इसके पूर्व डिप्टी डिप्टी सीएम टेऊँगा स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां जनप्रतिनिधियों कार्यकर्ताओं और संघ परिवार के साथ बैठक कर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव के बारे में जानकारी ली, हालांकि इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिले के सांसद की शिकायत की जिसके बाद डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं का जल्द समाधान करने की बात कही।
 
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़, 03 अप्रैल:- प्रतापगढ़ पहुँचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मेडिकल कालेज की पुरुष विंग में नवनिर्मित 200 बेड के चार मंजिला भवन का किया लोकार्पण, कस्तूरबा विद्यालय मान्धाता का भी निरीक्षण किया। इस दौरान मेडिकल कालेज में पत्रकारों से रुबरु हुए बृजेश पाठक ने प्रयागराज के नैनी जेल में 15 चाकू व लाइटर मिलने के सवाल पर कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में जो जेलें चारागाह के रूप में काम कर रहीं थीं, उनकी सघन तलाशी करवा कर अपराधियों के खिलाफ अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अडानी के सम्बन्धों पर किए गए पत्रकारों के सवाल को टालते हुए प्रतापगढ़ के चतुर्मुखी विकास के लिए हम लोग काम कर रहे और मेडिकल कालेज के चर्चित आर्थो सर्जन डॉ. सचिन द्वारा एक मरीज का दो-दो बार ऑपरेशन पर सवाल आते ही मंत्री जी चल दिए।

विकास भवन पहुंचकर की कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा- प्रतापगढ़ पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विकास भवन पहुंचकर किया कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा। जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक समेत जिले के तमाम अधिकारी रहे मौजूद। अतीक अहमद के रिस्तेदार के साथ शिवपाल यादव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर डिप्टी सीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का इतिहास अपराधियों के सदैव साथ रहा है और उन्हें प्रसय देती रही है लेकिन भाजपा की सरकार किसी भी अपराधी को बख्शेगी नहीं।

जिलाधिकारी के कार्यों की डिप्टी सीएम ने सराहना की- प्रतापगढ़ के विकास भवन की है जहां आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कल्याणकारी योजनाओं की बैठक करने के लिए पहुंचे, इस दौरान जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक और सीडीओ ने उनका स्वागत किया। वहीं डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बैठक के दौरान जिले की तमाम कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली और सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में तीव्र गति से कार्य करने का निर्देश भी दिया। वहीं डिप्टी सीएम ने सिंचाई विभाग और जल निगम विभाग के कर्मियों से प्रगति समीक्षा के दौरान कार्य में तेजी ना लाने पर फटकार भी लगाई और निर्देशित किया कि कार्य को समय से पूरा किया जाए। हालांकि जिलाधिकारी के कार्यों की डिप्टी सीएम ने सराहना भी की। इसके पूर्व डिप्टी डिप्टी सीएम टेऊँगा स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां जनप्रतिनिधियों कार्यकर्ताओं और संघ परिवार के साथ बैठक कर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव के बारे में जानकारी ली, हालांकि इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिले के सांसद की शिकायत की जिसके बाद डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं का जल्द समाधान करने की बात कही।

सपा पर निशाना साधते हुए कहा- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और अतीक के रिश्तेदार के साथ शिवपाल सिंह यादव की फोटो वायरल होने पर कहा कि समाजवादी पार्टी के इतिहास में ही अपराधियों का बोलबाला रहा है और यह कोई नई बात नहीं है समाजवादी पार्टी सदा ही अपराधियों को प्रसय देती आई है लेकिन यूपी में अपराधियों का खात्मा करना सूबे की सरकार की प्राथमिकताओं में एक है वही निकाय चुनाव को लेकर ही उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरीके से तैयार है और पूरे उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा का ही कब्जा होगा।