Pratapgarh- जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, बवाल और आगजनी से मचा हड़कंप

छोटे बाबू यादव और अरविंद यादव के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। आज अरविंद यादव पक्ष के दर्जनों लोग छोटे लाल के दरवाजे पर चढ़कर मारपीट किये जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी एकत्रित हो गए और तोड़फोड़, पत्थरबाजी व आगजनी किये। इस बवाल में छोटे बाबू यादव का ट्रैक्टर व दूसरे पक्ष के धर्मेन्द्र व अरविंद का छप्पर में आग लगा दिया गया जिससे वह जलने लगा।
 
Pratapgarh- Due to the ground dispute, there was fierce fighting between the two sides, ruckus and arson

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 25 मार्च:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, बवाल और आगजनी से हड़कंप मच गया। ट्रैक्टर, छप्पर और पुआल में लगाई गई आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम ने कड़ी मसक्कत कर करीब तीन घण्टे बाद पाया आग पर काबू। भारी पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर मौके पर पहुँचकर तनाव को देखते हुए गांव में किया भारी पुलिस बल तैनात। दोनों पक्षो से तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ।

पूरा मामला- मामला जेठवारा कोतवाली इलाके के पूरे सुखदेव सादुल्लापुर गांव का है जहां छोटे बाबू यादव और अरविंद यादव के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। आज अरविंद यादव पक्ष के दर्जनों लोग छोटे लाल के दरवाजे पर चढ़कर मारपीट किये जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी एकत्रित हो गए और तोड़फोड़, पत्थरबाजी व आगजनी किये। इस बवाल में छोटे बाबू यादव का ट्रैक्टर व दूसरे पक्ष के धर्मेन्द्र व अरविंद का छप्पर में आग लगा दिया गया जिससे वह जलने लगा। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक। रोहित मिश्र के अलावा सीओ सदर के अलावा फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियो ने जल रहे छप्पर में रखे गैस सिलेंडर देखा तो उसे हटाने के बाद जगह-जगह लगी आज पर काबू पाने के लिए करीब 3 घंटे तक कड़ी मशक्कत किया। हालांकि बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। वही आगजनी, बवाल के बाद घर के पुरुष वर्ग के सभी लोग फरार हो गए पुलिस अफसरों ने बताया कि गांव मैं तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और दोनों पक्ष से 3 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।