पुरानी रंजिश के चलते गई थी युवक की जान, हत्यारे ने चाकुओं से गोदकर की थी हत्या

प्रतापगढ़ जनपद के थाना दिलीपपुर के थानाध्यक्ष उ०नि० राधेश्याम मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियोग उपरोक्त से संबंधित वांछित अभियुक्त पंकज पटेल पुत्र रामप्रकाश पटेल नि०ग्राम कोठियाही थाना दिलीपपुर जनपद प्रतापगढ़़ को थानाक्षेत्र दिलीपपुर के ग्राम कोठियाही मोड़ के पास से गिरफ्तार किया।
 
प्रतापगढ़ न्यूज

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 06 सितंबर:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में 01 सितंबर 2023 को थाना क्षेत्र दिलीपपुर के ग्राम कोठियाही में एक व्यक्ति को चाकू से मारपीट कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया गया था जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी। इस सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना दिलीपपुर में मु०अ०सं० 147/2023 धारा 302 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के द्वारा उक्त अभियोग से संबंधित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में आज 06 सितंबर 2023 को थाना दिलीपपुर के थानाध्यक्ष उ०नि० राधेश्याम मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियोग उपरोक्त से संबंधित वांछित अभियुक्त पंकज पटेल पुत्र रामप्रकाश पटेल नि०ग्राम कोठियाही थाना दिलीपपुर जनपद प्रतापगढ़़ को थानाक्षेत्र दिलीपपुर के ग्राम कोठियाही मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 01 चाकू उसके घर के पास से बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग उपरोक्त में धारा 4/25/27 आम्र्स एक्ट की बढ़ोत्तरी की गई है।

गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ का विवरण- गिरफ्तार अभियुक्त पंकज पटेल उपरोक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि पुरानी रंजिश को लेकर मृतक से उसकी मारपीट हुई थी, उसी मारपीट में मृतक को चाकू से मारकर घायल कर दिया था जिससे उसकी मृत्यु हो गई।