देश में मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में भय मुक्त सरकार- सांसद

डबल इंजन की सरकार देश में मोदी जी प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में भय मुक्त सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम करने वाली सरकार गुंडे माफिया प्रदेश छोड़कर पलायन कर गए हैं। गुंडे माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है, विकास और प्रगति के पथ पर प्रदेश अग्रसर है और उसी के उपलक्ष में हमार प्रतापगढ़ 6 सालों में बदलाव के पथ पर अग्रसर है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़, 25 मार्च:- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छः साल लगातार पूरे होने व दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर प्रतापगढ़ के राजकीय इंटर कालेज में प्रशासन ने भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस कार्यक्रम में सभी विभागों की प्रदर्शनी लगाई गई। कार्यक्रम के दौरान प्रतापगढ़ सांसद संगमलाल गुप्ता ने सरकार की उपलब्धियों का जमकर किया बखान।

सांसद संगम लाल गुप्ता ने सरकार की बताई उपलब्धियां- सांसद संगम गुप्ता ने बताया कि 6 साल बेमिसाल रहे है, क्योंकि डबल इंजन की सरकार देश में मोदी जी प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में भय मुक्त सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम करने वाली सरकार गुंडे माफिया प्रदेश छोड़कर पलायन कर गए हैं। गुंडे माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है, विकास और प्रगति के पथ पर प्रदेश अग्रसर है और उसी के उपलक्ष में हमार प्रतापगढ़ 6 सालों में बदलाव के पथ पर अग्रसर है, सांसद ने कहा कि प्रतापगढ़ में बाईपास 14 किलोमीटर उसको बढ़ाकर 6 किलोमीटर मिलाकर 20 किलोमीटर का बाईपास का कार्य प्रारंभ है। जिसमे लगभग 60 पर्सेंट कार्य हो चुके हैं। शहर हमारा जाम से जूझ रहा था इसलिए शहर 11.5 किलोमीटर सीसी फोर लेन रोड टेंडर हो गया है, इसका काम अगले महीने से प्रारंभ हो जाएगा और उससे बड़ी उपलब्धि एटीएल फैक्ट्री जो 35 साल से बंद पड़ी थी 1100 करोड़ इमोज हुआ है।

जिससे 30000 लोगों को नौकरी मिलेगी और भगवा चुंगी फ्लाईओवर 110 करोड़ की लागत से बनेगा जिससे लगभग 50 गांव जुड़ेंगे जिसमे पूर्वी सहोदरपुर, भगवा गांव महुआर जैसे चालीस गांव शहर से जुड़ जाएंगे और बेल्हा देवी मंदिर पास पर नया पुल का निर्माण होने जा रहा है और कुसमी पर एक नए ओवरब्रिज का निर्माण होने वाला है जिसका टेंडर हो गया है। अगले महीने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा शुभारंभ किया जाएगा और देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार विकास के पथ पर है दहिलामऊ और वराछा के लिए 14 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का सेंसन हो गया है और उसका भी काम बहुत जल्दी शुरू हो जाएगा। बता दें कि इस दौरान सांसद के साथ डीएम डॉ. नितिन बंसल, एसपी सतपाल अंतिल, सीडीओ ईशाप्रिया, प्रतापगढ़ व विश्वनाथ गंज विधायक के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।