सत्ता खोने के भय से परेशान पीएम मोदी रोज बोल रहे हैं राष्ट्रीय झूठ- प्रमोद तिवारी

राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि भाजपा को सत्ता खोने का भय इस कदर सताने लगा है कि वह अब झूठ पर झूठ बोलने का रोज अनैतिक व अराजनैतिक आचरण पर उतर आयी है। 
 
ग्लोबल भारत न्यूज

सत्ता खोने के भय से परेशान पीएम मोदी रोज बोल रहे हैं राष्ट्रीय झूठ- प्रमोद तिवारी

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज

लालगंज प्रतापगढ़, 26 अप्रैल।

राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि भाजपा को सत्ता खोने का भय इस कदर सताने लगा है कि वह अब झूठ पर झूठ बोलने का रोज अनैतिक व अराजनैतिक आचरण पर उतर आयी है। 

श्री तिवारी कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान और दूसरे चरण के मतदान के रूझान को देखकर बीजेपी की बेचैनी इसलिए बढ़ रही है कि उसे यह लगने लगा है कि देश की जनता उसके चुनावी चंदे जैसे करोडो के बड़े घोटाले और पूंजीपतियों के सोलह लाख करोड़ के कर्जमाफी की नाराजगी के चलते उसे सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है। 

शुक्रवार को प्रतापगढ़ लोक सभा क्षेत्र में तीन दिवसीय अपने चुनाव प्रचार अभियान के पहले दिन रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी भाजपा तथा पीएम मोदी पर राष्ट्रीय झूठ बोलने को लेकर जमकर हमलावर नजर आये। 

सांगीपुर क्षेत्र के पेडरिया तथा भंवरी में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभाओं मे कांग्रेस के राष्ट्रीय स्टार प्रचारक व सांसद प्रमोद तिवारी ने प्रतापगढ़ संसदीय क्षेत्र में स्थानीय मुददो पर भी भाजपा की घेराबंदी की। 

उन्होने कहा कि भाजपा ने फिर जिले में विकास तथा लोगों के सम्मान से खिलवाड करने वाले निवर्तमान सांसद को चुनावी मैदान में लाकर प्रतापगढ़ के लोगों की भावना का अनादर किया है। उन्होनें कहा कि भाजपा के मौजूदा सांसद का पूरा कार्यकाल रामपुर खास में विकास को रोकने के साथ यहां के शांतिपूर्ण माहौल पर भी कडवाहट के प्रदर्शन में निराशाजनक दिखा। 

उन्होनें कहा कि बीजेपी सांसद ने क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कई बड़े विकास कार्यो में सिर्फ रोड़ा बनने का असफल प्रयास ही यहां जारी रखा। 

उन्होनें कहा कि रामपुर खास अब भाजपा की विकास विरोधी सोच को सबक सिखाने के लिए मजबूती से सिर उठाकर खड़ा है। वहीं विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार की बेरूखी तथा अडियलपन के चलते किसान आज आमदनी तो दूर रोजमर्रा के गुजर बसर के लिए भी पाई पाई के लिए तरस रहा है। 

उन्होनें कहा कि सरकार के कुप्रबंधन के चलते आकस्मिक आगजनी में खेतो में खड़ी फसल आग की राख में तब्दील हो रही हैं। सरकार को दुख की इस घडी में किसानो की मदद की सुध तक नही है। 

उन्होने कहा कि भाजपा और उसके पीएम व सीएम जनता के दुख दर्द से बेपरवाह होकर सत्ता हासिल करने के लिए सिर्फ कांग्रेस के न्याय पत्र से घबराकर झूठ का माहौल बनाने में व्यर्थ का पसीना बहा रहे हैं। 

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के आम चुनाव में मंहगाई तथा बेरोजगारी और राष्ट्रीय हितों से जुडे मुददो पर जरा सा भी चर्चा करने का नैतिक साहस नही दिखला पा रहे है। 

विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मेेे कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर डर समा गया है। 

उन्होने कहा कि यदि पीएम को अपनी झूठी गारण्टी पर स्वयं अब भरोसा नही रह गया है तो उन्हें संविधान को कमजोर करने के अलोकतांत्रिक हथकण्डे से नैतिकता के आधार पर परहेज शुरू करना चाहिए। 

विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस और उसके मजबूत इण्डिया गठबंधन के चुनावी संकल्प से इस कदर परेशान है कि सच्चाई से मुंह फेरने के लिए ही वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ आमने सामने बातचीत के लिए उनके पत्र पर भी मौन साधे हुए हैं। उन्होनें जनसभाओं में भारी तादात में जुटे लोगों से कहा कि वह चुनाव में भाजपा के किसानो तथा नौजवानों के साथ हर वर्ग से झूठ और उसे परेशान करने के लिए सबक सिखाने के लिए जनता को इस सरकार की नाकामियों की सच्चाई रोज बताएं। 

जनसभाओं में राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी का गर्मजोशी से स्वागत भी हुआ दिखा। 

पेडरिया में हुई जनसभा की अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व प्रमुख दृगपाल यादव ने किया। संचालन लाल सुनील प्रताप सिंह व रामकृपाल पासी ने संयुक्त रूप से किया। सभा को यशवंत यादव, विनोद शुक्ल, शिव कुमार साहू, त्रियुगी नारायण शुक्ल, पूर्व प्रधान हरीलाल, हरिप्रकाश यादव, ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बबलू ने भी संबोधित कर पार्टी की नीतियों पर प्रकाश डाला। 

इसके बाद राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी लालगंज के अझारा में प्रवीण कुमार मिश्र तथा हरनाहर में अश्विनी उपाध्याय के संयोजन में आयोजित श्रीमदभागवत कथा के धार्मिक आयोजन में भी शामिल हुए। ननौती तथा सांगीपुर बाजार में भी विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी का क्षेत्रीय लोगों द्वारा स्वागत हुआ दिखा। इस मौके पर प्रमुख अमित सिंह पंकज, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, केडी मिश्र, छोटेलाल सरोज आदि रहे।