अधिवक्ता पर प्राणघातक हमले में चार के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज

घटना को लेकर नाराज वकीलों ने गुरूवार को सीओ लालगंज से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है। सांगीपुर थाना के देउम पश्चिम निवासी जगदीश नारायण तिवारी के पुत्र संदीप कुमार तिवारी तहसील में अधिवक्ता है।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 21 सितंबर:- अधिवक्ता तथा उसकी मां पर कातिलाने हमले को लेकर सांगीपुर पुलिस ने बुधवार की रात चार आरोपियो के खिलाफ हत्या के प्रयास व घर में घुसकर मारपीट, तोडफोड तथा धमकी समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। वहीं घटना को लेकर नाराज वकीलों ने गुरूवार को सीओ लालगंज से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है। सांगीपुर थाना के देउम पश्चिम निवासी जगदीश नारायण तिवारी के पुत्र संदीप कुमार तिवारी तहसील में अधिवक्ता है। बुधवार की सुबह गांव के विपक्षी रामबली वर्मा पुत्र स्व. भगवानदीन वर्मा तथा सुखराजी पत्नी रामबली वर्मा, गजाधर वर्मा पुत्र स्व. भगवानदीन एवं गजाधर वर्मा की पुत्री ने पीड़ित अधिवक्ता की मां दुर्गेश देवी पर कातिलाना हमला बोल दिया था।

आरोपियो ने लाठी डंडे व कुल्हाडी से लैस होकर पीड़ित की मां तथा उसे गंभीर चोटें पहुंचायी। तहरीर पर सांगीपुर पुलिस ने आरोपी रामबली वर्मा समेत चार के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। इधर गुरूवार को घटना को लेकर तहसील में साथी अधिवक्ताओं में आक्रोश दिखा। वकीलों ने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग उठाई है। इस मौके पर महामंत्री धीरेन्द्र शुक्ल, संतोष पाण्डेय, घनश्याम मिश्र, राजेश सरोज, इरफान, हरकेश पटेल, बेनीलाल शुक्ल आदि अधिवक्ता रहे। प्रभारी निरीक्षक सांगीपुर मनोज यादव का कहना है कि केस दर्ज किया गया है, आरोपियों को शीघ्र हिरासत में लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।