प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका की हुई पिटाई, घायलावस्था में पुलिस ने कराया मेडिकल कॉलेज में भर्ती

प्रेमी की बहन की थी सगाई प्रेमी की सगाई समझ कर पहुंची थी प्रेमिका। पढ़ाई करने युवक घर से पढ़ाई करने गया युवक-युवती के प्रेम में पहुंचकर पहुंचा हवालात मां बाप बहन भाई समेत सभी पर दर्ज हो चुका है मुकदमा।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 01 फरवरी:- प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका काटा बवाल पहुंची पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को ले गई थाने। प्रेमी की बहन की थी सगाई प्रेमी की सगाई समझ कर पहुंची थी प्रेमिका। पढ़ाई करने युवक घर से पढ़ाई करने गया युवक-युवती के प्रेम में पहुंचकर पहुंचा हवालात मां बाप बहन भाई समेत सभी पर दर्ज हो चुका है मुकदमा। इसके पहले भी प्रेमिका ने गांव घर पर पहुंचकर कर चुकी है बवाल। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस युवती की हालत बिगड़ते देख पहुंचाई थी जिला अस्पताल। आज फिर गांव में सगाई की रस्म की जानकारी पर पहुंची तो प्रेमी समेत परिजनों ने मिलकर की पिटाई सूचना पर पहुंची कंधई पुलिस दोनो को ले गई थाने।

कंधई थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव निवासी शिवम मिश्रा पुत्र लालमणि मिश्रा करीब चार-पांच साल पहले इलाहाबाद पढ़ने के लिए गया था पढ़ाई के दौरान प्रयागराज अल्लापुर निवासी सिमरन से उसका संबंध चलने लगा। दोनों लगभग 3 साल लिविंग रिलेशनशिप में रहने लगे बात जब शादी तक आई तो युवक के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया तो सिमरन ने प्रेमी युवक शिवम मिश्रा उत्तर लालमणि मिश्रा बहन ज्योति मिश्रा मां मालती मिश्रा बड़े भाई शुभम मिश्रा गांव के अनुज मिश्रा नीलम मिश्रा सोना मिश्रा आदि लोगों पर प्रयागराज में मुकदमा लिखवाया तो प्रयागराज पुलिस ने मौके पर पहुंची शिवम मिश्रा को उठाकर जेल भेज दिया। बीच में दोनो की फिर सहमति बनी तो कोर्ट में शादी करने के लिए सहमति बन गई तो शिवम की जमानत हो सकी।

आज सुबह लगभग 10 बजे सिमरन प्रयागराज से मिश्र का पुरवा गांव के घर पहुंचे और जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया यह देख आसपास के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने एक न मानी। प्रेमी सहित परिजनों ने प्रेमिका की पिटाई शुरू किए तो मारपीट की जानकारी मिलने पर कंधई थाने के प्रभारी एसएचओ विनीत उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी व प्रेमिका दोनों को थाने उठा लाए। एसएचओ कंधई ने बताया कि इलाहाबाद से चलकर यूपी प्रेमी के घर आई है प्रेमी के घर पर उसकी बहन की सगाई थी किसी ने इस को जानकारी दे दी कि प्रेमी की सगाई हो रही है जिस बात से नाराज होकर आई थी दोनों को थाने लाया गया है बातचीत की जा रही है दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया।