प्रतापगढ़ में हाइवे पर दो कारों की भीषण टक्कर में पति पत्नी समेत मासूम बेटे की मौत

सूचना पर मोर्चरी पहुँचे राहुल के सहकर्मी ने बताया कि राहुल लखनऊ से प्रयागराज स्थित अपने घर परिवार के साथ जा रहे थे हमलोग एक ही कम्पनी में काम करते हैं और आपस मे गहरे मित्र है, हमें हमारे एक दोस्त ने सूचना दी जिसके बाद मैं मौके पर पहुँच गया। राहुल उसकी पत्नी और बेटे की मौके पर मौत हो गई थी एक ढाई साल की बेटी की भी हालत गम्भीर जो एसआरएन प्रयागराज में एडमिट कराई गई है उसे भी डाक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।
 
Pratapgarh
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 08 मार्च:- खबर प्रतापगढ़ से है जहां हाइवे पर दो कारों की भीषण टक्कर में पति पत्नी समेत मासूम बेटे की मौत हो गई वही ढाई साल की बेटी की हालत गम्भीर है, दूसरी कार का चालक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया है। मानिकपुर थाना इलाके के रहमत अली का पुरवा में प्रयागराज लखनऊ हाइवे पर हुए हादसे में दोनों कारों के उड़े परखच्चे।

पूरा मामला- मानिकपुर थाने के लखनऊ प्रयागराज हाइवे के रहमत अली का पुरवा का जहां पर लखनऊ की ओर से आ रही वैगनआर व प्रयागराज की तरफ से आ रही टाटा पंच में आमने-सामने की जबरजस्त टक्कर हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाटा पंच हाइवे पर पलट गई इस टक्कर में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वैगनआर पर प्रयागराज के रहने वाले राहुल श्रीवास्तव का परिवार सवार था, इस हादसे में 35 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव, उसकी 30 वर्षीय पत्नी प्राची व 10 वर्षीय बेटे अर्शदीप मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं कार में सवार उसकी ढाई वर्षीय बेटी आव्या गम्भीर रूप से घायल हो गई, इतना ही नहीं टाटा पंच चला रहा 30 वर्षीय प्रांजल श्रीवास्तव भी गम्भीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुँचे स्थानीय लोगों ने इलाकाई पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद दोनों घायलों को सीएचसी कुंडा पहुचाया जहाँ से डाक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। इस बाबत सूचना पर मोर्चरी पहुँचे राहुल के सहकर्मी ने बताया कि राहुल लखनऊ से प्रयागराज स्थित अपने घर परिवार के साथ जा रहे थे हमलोग एक ही कम्पनी में काम करते हैं और आपस मे गहरे मित्र है, हमें हमारे एक दोस्त ने सूचना दी जिसके बाद मैं मौके पर पहुँच गया। राहुल उसकी पत्नी और बेटे की मौके पर मौत हो गई थी एक ढाई साल की बेटी की भी हालत गम्भीर जो एसआरएन प्रयागराज में एडमिट कराई गई है उसे भी डाक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है। घटना के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि मानिकपुर थाना इलाके में दो कारों में आमने-सामने टक्कर हो गई थी जिसमे वैगन आर सवार दम्पत्ति व उसके बेटे की मौके पर मौत हो गई थी जबकि एक मासूम बेटी को इलाज के लिए प्रयागराज भेज दिया गया था। तीनों शवों को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया साथ ही परिजनों को भी सूचना दी गई थी, दूसरी कार टाटा पंच पर एक ही व्यक्ति सवार था वो भी बुरी तरह से घायल है उसे भी इलाज हेतु सीएचसी से प्रयागराज भेज दिया गया है, घटना से सम्बंधित अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।