दो दिन पूर्व कुएं में मिली युवक की लाश की हुई पहचान, परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल करने में जुटी है। मृतक रंजीत अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था। मृतक की तीन वर्ष पहले शादी हो चुकी थी पत्नी का नाम शीला है और 2 वर्ष का एक बेटा है।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 29 अप्रैल:- प्रतापगढ़ जनपद  के कोहड़ौर थाना क्षेत्र के इशीपुर गांव में गुरुवार की दोपहर गांव के समीप कुआँ से 26 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान कंधई थाना क्षेत्र के दारिमाधव गांव निवासी रंजीत कुमार (26) वर्षीय पुत्र सुभाष के रूप में किया गया है। मृतक के परिजनों के मुताबिक एक सप्ताह से युवक लापता था, घर वाले परिचित से लेकर रिश्तेदारों तक से पता लगाये लेकिन कुछ जानकारी नही मिल पाया। शुक्रवार की शाम लगभग शाम 6 बजे कंधई पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना मिली की कुँए में मिली लाश आपके बेटे की हो सकती है। 

परिजनों ने मृतक की पहचान तो मचा कोहराम- परिजन पोस्टमार्टम हाउस जाकर देखा तो कपड़े और मोबाइल से पहचान कर रोने बिलखने लगे। फिलहाल युवक कैसे कुँए के अंदर गिरा या फिर किसी ने हत्या कर शव को कुँए में डाल दिया यह जांच का विषय है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल करने में जुटी है। मृतक रंजीत अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था। मृतक की तीन वर्ष पहले शादी हो चुकी थी पत्नी का नाम शीला है और 2 वर्ष का एक बेटा है।