प्रतापगढ में एमएलसी और विधायक डॉ आर के वर्मा समेत अज्ञात के खिलाफ गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज

रामचरितमानस पर सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद रानीगंज के सपा विधायक आर.के वर्मा द्वारा भी अभद्र टिप्पणी की गई जिसे लेकर इलाके में जमकर नाराजगी है वही इस मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष मिश्रा ने नगर कोतवाली पुलिस से की। जिसमे समाजिक सौहार्द बिगाड़ने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाये जाने की आशंका जताई।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 01 फरवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान के बाद सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य और रानीगंज विधायक डॉक्टर आरके वर्मा के खिलाफ नगर कोतवाली में गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बता दे की रामचरितमानस पर सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद रानीगंज के सपा विधायक आर.के वर्मा द्वारा भी अभद्र टिप्पणी की गई जिसे लेकर इलाके में जमकर नाराजगी है वही इस मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष मिश्रा ने नगर कोतवाली पुलिस से की। जिसमे समाजिक सौहार्द बिगाड़ने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाये जाने की आशंका जताई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के अलावा रानीगंज विधायक डॉक्टर आरके वर्मा समेत अन्य नेताओं के खिलाफ धारा 153, 296, 298 और 505 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।