प्रतापगढ़ -रंजिश में युवक ने लगा दी विपक्षी के घर में आग घटना की सूचना पर पुलिस ने उठाया, पीडि़त ने दी तहरीर

मानिकपुर थाना क्षेत्र के जाखामई गांव बरेजवा निवासी अनिल कुमार पटेल शुक्रवार को गांव में ही एक निमंत्रण में शामिल होने गया था। घर में उसकी पत्नी सरिता, बेटा अनुराग व बेटी स्पष्टी सो रहे थे। इस दौरान पड़ोसी गांव बडग़ों फतेउल्लापुर गांव निवासी बबलू ने पुरानी रंजिश के चलते उसके छप्परनुमा घर में आग लगा दी
 
manikpur aag kunda pratapgarh

प्रतापगढ़ ( कुंडा)। रंजिश में युवक ने विपक्षी के घर में आग लगा दी। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े। उधर युवक महिला को गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पीडि़त ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।  मानिकपुर थाना क्षेत्र के जाखामई गांव बरेजवा निवासी अनिल कुमार पटेल शुक्रवार को गांव में ही एक निमंत्रण में शामिल होने गया था। घर में उसकी पत्नी सरिता, बेटा अनुराग व बेटी स्पष्टी सो रहे थे।

इस दौरान पड़ोसी गांव बडग़ों फतेउल्लापुर गांव निवासी बबलू ने पुरानी रंजिश के चलते उसके छप्परनुमा घर में आग लगा दी। आग की लपटों से सविता की आंख खुली तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आसपास के लोग आग बुझाने के लिए दौड़े। आरोप है कि इस दौरान बबलू उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बबलू को अपने साथ ले गई। पीडि़त अनिल कुमार पटेल ने घटना की तहरीर थाने में दी है। इस बारे में मानिकपुर एसओ का कहना है कि घटना की तहरीर मिली है जांच की जा रही है। कार्रवाई होगी।