प्रतापगढ में नक्शे में दर्ज सड़क मार्ग के विपरीत किये जा रहे सड़क निर्माण से ग्रामीणों में आक्रोश, किया जमकर हंगामा

गांव वालों कि मांग है कि नक्शे में दर्ज छ लाठे की सड़क को सौ मीटर घुमाकर दूसरे रास्ते से बनाया जा रहा है। नक्शे में दर्ज सड़क न बनने से गांव वालों को समस्या उत्पन्न होगी। सड़क निर्माण के विरोध में सोमवार को सैकड़ो गांव वाले इक्कठा होकर सड़क निर्माण का विरोध करते हुए संबंधित विभाग के ठेकेदार पर चयनित मार्ग पर सड़क न बनाने का आरोप लगने लगे।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 25 सितंबर:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ मामला बाबागंज विकास खण्ड का है, ग्राम सभा रायगढ़ में अहलादगंज से डीगूर सिंह का पुरवा तक पीडब्ल्यूडी के पूर्वांचल विकास योजना के तहत 1250 मीटर लम्बी 3.75 मीटर चौड़ी सड़क मार्ग प्रस्तावित हुई है, सड़क मार्ग निर्माण कार्य नक्शे में दर्ज सड़क मार्ग से विपरीत सड़क बनने लगीं तो रायगढ़ बला का पुरवा के ग्रामीण एकत्रित होकर सड़क निर्माण कार्य का विरोध करने लगे।

ग्रामीणों का कहना है कि- गांव वालों कि मांग है कि नक्शे में दर्ज छ लाठे की सड़क को सौ मीटर घुमाकर दूसरे रास्ते से बनाया जा रहा है, नक्शे में दर्ज सड़क न बनने से गांव वालों को समस्या उत्पन्न होगी। सड़क निर्माण के विरोध में सोमवार को सैकड़ो गांव वाले इक्कठा होकर सड़क निर्माण का विरोध करते हुए संबंधित विभाग के ठेकेदार पर चयनित मार्ग पर सड़क न बनाने का आरोप लगने लगे। इस संबंध में पीडब्ल्यूडी के के दुर्गा प्रसाद पाल से वार्ता करने पर बताया कि प्रस्तावित मार्ग पर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है।