संदिग्ध दशा में युवती ने आग लगाकर जान देने का किया प्रयास, रेफर

युवती का आपत्तिजनक वीडियो प्रेम प्रसंग के चलते उसके प्रेमी युवक ने कहीं वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने की जानकारी युवती के भाई को हो गई। भाई ने युवती को डांट फटकार लगाई जिससे क्षुब्ध युवती ने पहले फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 फरवरी:- संदिग्ध दशा में युवती ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना से रानीगंज कैथौला क्षेत्र से लेकर संग्रामगढ़ इलाके में हड़कम्प मच गया। गम्भीर दशा में झुलसी युवती को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज मेडिकल काॅलेज के बर्नयुनिट में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। संग्रामगढ़ थाना के पीथनपुर डगरा गांव का सोनू इधर माह भर से लालगंज कोतवाली के रानीगंज कैथौला चौकी क्षेत्र के जेवई बाजार में किराए के मकान में पत्नी व बच्चों समेत रह रहा है। सोनू का काफी दिन पहले गांव में पड़ोसी से विवाद हुआ। सूत्रों के मुताबिक संग्रामगढ़ थाने में मारपीट की घटना को लेकर पुलिस ने क्रास केस दर्ज किया। इधर चर्चा के मुताबिक घटना के बाद युवती का आपत्तिजनक वीडियो प्रेम प्रसंग के चलते उसके प्रेमी युवक ने कहीं वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने की जानकारी युवती के भाई को हो गई। भाई ने युवती को डांट फटकार लगाई जिससे क्षुब्ध युवती ने पहले फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। बुधवार की सुबह करीब पांच बजे सोनू की पुत्री शिवानी (18) ने छत पर पहुंचकर घर में रखी बाइक से पेट्रोल निकालकर उसे छिड़ककर आग लगा ली।

युवती की चीख-पुकार सुन परिजन छत पर पहुंचे और आग पर किसी तरह काबू किया। गम्भीर रूप से झुलसी युवती को परिजन इलाज के लिए लालगंज ट्रामा सेंटर लाए। इधर घटना की सूचना पाकर रानीगंज कैथौला चौकी इंजार्ज निकेत भारद्वाज अस्पताल पहुंचे और गम्भीर रूप से झुलसी युवती को इलाज के लिए रेफर होने की दशा में पुलिस सुरक्षा में प्रयागराज मेडिकल कालेज ले गए। वहां बर्नयुनिट में युवती का इलाज जारी बताया जाता है। घटना को लेकर चौकी इंचार्ज निकेत का कहना है युवती का उपचार कराया जा रहा है। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर मामले में कड़ी कार्यवाही की जाएगी।