सांसदों के निलंबन पर इंडिया गठबंधन का कांग्रेस कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं ने सड़क पर मार्च कर जताया विरोध
 
Pratapgarh Live news
रिपोर्ट--गौरव तिवारी जिला संवाददाता 
प्रतापगढ़- समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर इंडिया गठबंधन की हुई बैठक में लिये गये निर्णय के अनुसार विपक्ष के 142  सांसदों के अलोकतांत्रिक निलंबन के विरोध में सपाइयों ने को पार्टी कार्यालय मीराभवन से चलकर अम्बेडकर चौराहा पहुंचे। जहां पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष आशुतोष पांडेय की अध्यक्षता व महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी के संचालन में विशाल धरना दिया गया।
 इस दौरान आयोजित धरना प्रदर्शन सभा को संबोधित करते पूर्व एमएलसी एस०पी पटेल ने कहा कि रोजगार की व्यवस्था इस सरकार में नहीं है और संसद भवन में इनकी अत्याचार पूरी दुनिया देख रही है,जिसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता अपने मताधिकार का प्रयोग कर देगी। इस मौके पर पट्टी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राम सिंह पटेल ने इस कृत्य को लोकतंत्र की हत्या करार दिया। रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉक्टर आर के वर्मा ने कहा कि इस सरकार ने छात्रों के लिए कुछ नहीं छोड़ा।उन्होंने कहा कि मंहगाई और बेरोज़गारी व विकास के मुद्दे पर सरकार निरंकुश है।
 इंडिया गठबंधन के बैनर तले मौजूद कांग्रेस के जिला अध्यक्ष लालजी त्रिपाठी ने कहा की हमारी एक झुकता ही हमारी ताकत है।इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दिनेश उपाध्याय व सीपीएम के जिला अध्यक्ष रामबरन सिंह शामिल होकर धरना प्रदर्शन को सफल बनाया और इंडिया गठबंधन के बैनर तले एडीएम से विरोध जताते हुए 141 सांसदों के निलंबन पर महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम पर ज्ञापन दिया।इस मौके पर पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह मुन्ना,जिला उपाध्यक्ष वासिफ खान, राजकुमार यादव, जावेद खान, विधानसभा अध्यक्ष,अहमद अली, राम बहादुर पटेल, रामधन यादव, आर के भीम, शांति सिंह गीता यादव ,राजकुमारी सरोज, शबनम बानो ,उर्मिला यादव, रमेश पाठक ,अनिल यादव, विनय सिंह ,गुलफाम खान ,शफात खान, तबारक हुसैन इदरीसी, सुरेश यादव, मनीष पाल, सुरेश जयसवाल ,रामाशंकर यादव, लक्ष्मी रमन सरोज, हरीश शुक्ला रमेश पाठक व मीडिया प्रभारी वकार अहमद आदि लोग मौजूद रहे।