Pratapgarh- स्कूल से घर के लिए निकले मासूम का अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने मांगे 20 लाख

पीड़ित ने बेटे के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी, आरोप है करमचंद के मोबाइल पर अज्ञात बदमाशों ने फोन करके उससे ₹20 लाख की रंगदारी मांगी और ना देने पर उसके बेटे की हत्या करने की धमकी दी। पीड़ित से मोबाइल पर रंगदारी मांगने वाले बदमाशों ने रुपए लेकर रायबरेली बुलाया।
 
kidnapping

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 31 मार्च:- प्रतापगढ़ में लापता छात्र के परिजनों से मांगी गई ₹20 लाख रुपए की रंगदारी, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद शुरू किया मामले की जांच पड़ताल, हिरासत में लिए गए संदिग्धो द्वारा दिये गए क्लू के आधार पर गंगा नदी में पुलिस ने शुरू किया लापता छात्र की तलाश।

पूरा मामला- मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र के साहू मई गांव का है जहां के रहने वाले करमचंद सरोज का बेटा अमित कक्षा चार में पढ़ता है। वह 26 मार्च को स्कूल से निकला लेकिन घर नहीं लौटा। पीड़ित ने बेटे के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी, आरोप है करमचंद के मोबाइल पर अज्ञात बदमाशों ने फोन करके उससे ₹20 लाख की रंगदारी मांगी और ना देने पर उसके बेटे की हत्या करने की धमकी दी। पीड़ित से मोबाइल पर रंगदारी मांगने वाले बदमाशों ने रुपए लेकर रायबरेली बुलाया। जिसकी सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी सक्रिय हो गए। स्वाट टीम के सहयोग तलाश शुरू है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज है और कुछ संदिग्धो को हिरासत में लिये गया है। संदिग्धों द्वारा दिए गए क्लू के आधार पर पुलिस अब गंगा नदी में लापता छात्र को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।