भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता व सदर विधायक राजेन्द्र मौर्य का वकीलों ने फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

आज सैकड़ों अधिवक्ताओं ने तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष राधा रमन मिश्र की अगुआई में हाथों में पुतले लिए और मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए परिसर से लेकर कस्बे तक में जुलूस निकाला और सांसद संगमलाल गुप्ता, प्रतापगढ़ विधायक राजेन्द्र मौर्य के साथ ही जिला प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए सांसद व विधायक का पुतला फूंका।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

प्रतापगढ़, 24 फरवरी:- खबर प्रतापगढ़ से है जहां पट्टी तहसील से कोहड़ौर सर्किल को सदर तहसील में जोड़े जाने के चलते अधिवक्ताओं में है जबरजस्त आक्रोश। पट्टी तहसील में विगत चार दिनों से वकीलों का चल रहा है मामले को लेकर प्रदर्शन।

पूरा मामला- पट्टी तहसील की कोहड़ौर सर्किल के एक सौ चौबीस गांवों को तहसील से अलग करके सदर तहसील में मिलाने का सड़क पर उतर कर गत चार दिनों से विरोध जारी है, आज सैकड़ों अधिवक्ताओं ने तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष राधा रमन मिश्र की अगुआई में हाथों में पुतले लिए और मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए परिसर से लेकर कस्बे तक में जुलूस निकाला और सांसद संगमलाल गुप्ता, प्रतापगढ़ विधायक राजेन्द्र मौर्य के साथ ही जिला प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए सांसद व विधायक का पुतला फूंका। इस बाबत तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष राधा रमन मिश्र ने बताया कि सांसद संगमलाल गुप्ता व विधायक राजेन्द्र मौर्य ने अव्यवहारिक तरीके से जनमानस के खिलाफ जाकर पट्टी तहसील के एक सौ चौबीस गांवों हटाकर सदर तहसील में जोड़ने का काम कर रहे है जिसके चलते हम अधिवक्ताओं आक्रोश है और आज सांसद व विधायक का पुतला फूंका गया है।