डंपर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बाइक चालक ने डम्पर से आगे निकलने का प्रयास किया। वह डंपर को क्रॉस कर रहा था तभी अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गया जिससे साजन डंपर के पहिए के नीचे चला गया और पारस कुछ दूर जा गिरा जिससे पारस की जान बच गई वही साजन का कुचलने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों के देखते ही हड़कंप मच गया। मौजूद लोगों ने डंपर के चालक को पकड़ लिया घटना की सूचना नवाबगंज थाने में दी।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 27 सितंबर:- संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के लोकैया पिथनपुर गांव के सजन लाल विश्वकर्मा पुत्र स्व० राजाराम विश्वकर्मा उम्र 40 वर्ष जो (टेलर) कंपडे सिलाई का काम करता था। मंगलवार दोपहर वह किसी काम से अपने बाइक से सवार होकर गांव के एक और आदमी को साथ लेकर जिसका नाम पारस नाथ पटेल था, नवाबगंज थाना क्षेत्र के लवाना भवानीगंज गया था। सजन विश्वकर्मा पीछे बैठा था पारसनाथ चला रहा था तभी आगे डंपर जा रहा था। चालक ने डम्पर से आगे निकलने का प्रयास किया। वह डंपर को क्रॉस कर रहा था तभी अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गया।

जिससे साजन डंपर के पहिए के नीचे चला गया और पारस कुछ दूर जा गिरा जिससे पारस की जान बच गई वही साजन का कुचलने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों के देखते ही हड़कंप मच गया। मौजूद लोगों ने डंपर के चालक को पकड़ लिया घटना की सूचना नवाबगंज थाने में दी। पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। तो वही डंपर को नवाबगंज थाने पुलिस ले गई । डंपर रायबरेली जिले ऊंचाहार क्षेत्र के उमरन गांव का बताया जा रहा। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई परिजनों में कोहराम मच गया मृतक के तीन बच्चे हैं।