तमंचे की नोक पर युवक ने महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार

पीड़िता ने बताया कि उसका पति रोजी-रोटी हेतु बाहर रहते है, अपने पुराने घर से थोड़ी दूरी पर अपने खेत में छप्पर डाल कर घर पर अकेली रहती है। पीड़िता का आरोप है कि दिनांक बीते 24 जुलाई को रात को पड़ोस के आकाश सिंह उसके छप्पर के अन्दर आये और उसके मुँह पर कट्टा रखकर बोले कि आवाज निकालोगी तो जान से मार दूंगा।
 
प्रतापगढ
रिपोर्ट- गौरव तिवारी जिला संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 27 जुलाई:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है। जहां पर पीड़िता ने पड़ोसी युवक पर तमंचे की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, पीड़िता ने बताया कि उसका पति रोजी-रोटी हेतु बाहर रहते है, अपने पुराने घर से थोड़ी दूरी पर अपने खेत में छप्पर डाल कर घर पर अकेली रहती है। पीड़िता का आरोप है कि दिनांक बीते 24 जुलाई को रात को पड़ोस के आकाश सिंह उसके छप्पर के अन्दर आये और उसके मुँह पर कट्टा रखकर बोले कि आवाज निकालोगी तो जान से मार दूंगा और उसके बाद आकाश से उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी- पीड़िता ने बताया कि तमंचे की नोक पर रेप करने के बाद युवक ने उसे गाली व धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताई तो तुमको जान से मार दूंगा। पीड़िता ने बताया कि जब आकाश जाने लगे तो उसके साथ दो लोग जो छप्पर के बाहर खड़े थे वो भी आकाश के साथ चले गये। जिसके बाद पीड़िता ने बताया कि उसने डायल 112 नम्बर फोन करके पुलिस बुलाया पुलिस वाले आये और बोले कि सुबह तुम थाने चली जाना।

थाने पर नही हुई सुनवाई- पीड़िता का आरोप है कि जब सुबह वह थाने पर गयी तो वहाँ पर दरोगा ने उससे सादे कागज पर दस्तखत करा लिए और कहा तुम जाओ तुम्हारा मुकदमा लिख दिया जाएगा। लेकिन उसके बाद भी अभी तक मुकदमा नहीं लिखा गया। जिसके बाद पीड़ित आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।