मानसिक रूप से प्रताड़ित युवती ने सई नदी बेल्हा देवी पुल से कूदकर आत्महत्या का किया प्रयास

युवती ने बताया कि यह कार्य आरोपियों को बचाने के लिए किया गया। जो मुकदमा अपराधियों ने पुलिस के साथ मिलकर मुझपर आरोप लगाकर लगाए हैं। वह बेबुनियाद है झूठे है। पीड़िता ने बताया लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है जिसकी वजह से वह आज मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर सई नदी बेल्हा देवी पुल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही है।
 
आत्महत्या
युवती ने बताया कि रेप के आरोपी जेल से छूटने के बाद लगातार मुकदमा वापस लेने का बना रहे दबाव और दे रहे हत्या की धमकी....

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ एक युवती ने आज सई नदी बेल्हा देवी पुल से छलाँग लगाने का प्रयास किया लेकिन वक्त रहते पुलिस ने युवती को बचा लिया, आपको बता दे कि युवती ने आरोप लगाया है कि 2020 में रेप की घटना घटी और उसे जहर देकर जंगल में मारकर फेंक दिया गया, उसके बाद 2021 में अपराधियों ने अपनी गैंग के साथ प्रयागराज पुलिस के साथ मिलकर युवती पर फर्जी मुकदमा दर्ज करवाकर युवती को जेल में भिजवा दिया गया था।

युवती ने बताया कि- युवती ने बताया कि यह कार्य आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस ने मिलकर किया था। जो मुकदमा अपराधियों ने पुलिस के साथ मिलकर मुझपर आरोप लगाकर लगाए हैं। वह बेबुनियाद है झूठे है। पीड़िता ने बताया लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है जिसकी वजह से वह आज मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर सई नदी बेल्हा देवी पुल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही है। युवती ने आगे बताया कि उसने आरोपियों के खिलाफ प्रयागराज के सोरांव थाने में 376, 328, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।