बहन के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना भाई को पड़ा महंगा, बेखौफ दबंगो ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

चचेरी बहन के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर आधा दर्जन दबंगो ने युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया और उसकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सराय जमुनी निवासी सुरेश यादव बाज़ार जा रहा था जहां कुछ सरहंग किस्म के लोगो द्वारा चचेरी बहन के साथ छेड़खानी कर रहे थे, जब सुरेश ने इसका विरोध किया तो आधा दर्जन दबंगों ने सुरेश को साथी डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया।
 
प्रतापगढ़
युवक की पिटाई के बाद बेखौफ दबंग सरेआम घूम रहे, शिकायत के बावजूद भी पुलिस नही कर रही है कार्यवाही।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 05 मई:- प्रतापगढ जिले में बहन के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना पड़ा युवक को महंगा पड़ा, बेखौफ दबंगो ने युवक को लाठी डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पिटाई का लाइव वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच।

पूरा मामला- वायरल वीडीओ रानीगंज कोतवाली इलाके के सराय जमुनी गांव का है, जहाँ चचेरी बहन के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर आधा दर्जन दबंगो ने युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया और उसकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार सराय जमुनी निवासी सुरेश यादव बाज़ार जा रहा था जहां कुछ सरहंग किस्म के लोगो द्वारा चचेरी बहन के साथ छेड़खानी कर रहे थे, जब सुरेश ने इसका विरोध किया तो आधा दर्जन दबंगों ने सुरेश को साथी डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया जिसके लाइव वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस मामले की जांच शुरू कर दिया है।

शिकायत दर्ज होने के बाद भी पुलिस नही कर रही है कोई कार्यवाही- वीडीओ वायरल होने के बावजूद भी किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नही किया। सीओ रानीगंज के अनुसार आरोपियो को चिन्हित कर लिया गया है और घटनास्थल की पहचान हो गई है, दबंग बेखौफ होकर घूम रहे है लेकिन अभी भी पुलिस को तहरीर का इंतज़ार है। वही पिटाई से पूरा परिवार दहशत में है और अभी तक दबंगो के खौफ़ की वजह से तहरीर नही दिया है।