मेडिकल कॉलेज की ओटी में ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

ऑपरेशन के दौरान हड्डी रोग विशेषज्ञ के लापरवाही की वजह से उसकी जान चली गई। हद तो तब हो गई जब मरीज की मृत्यु होने के बाद डॉक्टर सचिन पटेल ने उसे प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल रेफर कर दिया, और रेफरल कागज हाथ में आते ही परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया हालांकि बाद में पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए और किसी तरीके से मामले को सुलझाने का नाकाम प्रयास करते रहे।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 04 फरवरी:- प्रतापगढ़ में एक बार फिर से डॉक्टरों की लापरवाही सामने आई है। ऑपरेशन थिएटर में मरीज के मौत के बाद उसे प्रयागराज के रेफर कर दिया गया जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा है।

पूरा मामला- बता दें कि मांधाता कोतवाली इलाके के डांडी ग्राम सभा के रहने वाले रंजीत पुत्र मिट्ठू लाल कि 5 दिन पूर्व नौबस्ता के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था जिसे परिजन प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए थे आरोप है कि आज ऑपरेशन के दौरान हड्डी रोग विशेषज्ञ के लापरवाही की वजह से उसकी जान चली गई। हद तो तब हो गई जब मरीज की मृत्यु होने के बाद डॉक्टर सचिन पटेल ने उसे प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल रेफर कर दिया, और रेफरल कागज हाथ में आते ही परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया हालांकि बाद में पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए और किसी तरीके से मामले को सुलझाने का नाकाम प्रयास करते रहे। वहीं डॉ सचिन अपनी सफाई देते हुए बताया कि मरीज की मौत उनकी लापरवाही से नहीं बल्कि ब्लड प्रेशर बढ़ जाने की वजह से हुआ है।