प्रतापगढ़-हत्यारोपी के घर पुलिस ने किया नोटिस चस्पा

उड़ैयाडीह चौराहे पर सरेआम पीटपीट कर काशी प्रसाद मिश्र हत्या के मामले में फरार चल रहा आरोपी
 
global bharat news

प्रतापगढ़:- उड़ैयाडीह चौराहे पर लगभग तीन सप्ताह पूर्व काशी प्रसाद मिश्र की पीटकर की गई निर्मम हत्या का मुख्य आरोपी रमाशंकर सिंह निवासी भदेवरा के घर पर प्रभारी निरीक्षक पट्टी द्वारा सीआरपीसी की धारा 91 के तहत नोटिस चस्पा करके तीन दिवस के अंदर थाने में अपना पक्ष रखने हेतु उपस्थित होने को कहा है।नोटिस में तीन दिवस के अंदर उपस्थित न होने की दशा में अग्रिम कार्यवाही करने की बात कही गई है।

पट्टी कोतवाली के सांगापट्टी निवासी काशी प्रसाद मिश्रा (55) टेंपो चलाकर परिवार का गुजर बसर करता है।22 नवंबर करीब ढाई बजे वह टेंपो लेकर बाजार पहुंचा। लोगों के अनुसार सवारियां उतारने के दौरान ही एक बाइक से तीन लोग पहुंचे और काशी प्रसाद को डंडे व लात घूंसों से पीटने लगे। सरे बाजार मारपीट देख कुछ लोग आगे बढ़े लेकिन हमलावरों को देख भाग खड़े हुए।

अधमरा करने के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ा। इस बीच कुछ लोग तड़प रहे टेंपो चालक को उठाकर बेंच पर लिटा दिया। उसकी नाक व मुंह से खून निकल रहा था। तभी हमलावर उसे दोबारा पीटने लगे और अंत में मृत मानकर छोड़ दिया। हमलावरों के जाने के कुछ देर बाद लोगों ने उसके बेटे को सूचना दी तब बेटा पहुंचा और पिता को सीएचसी ले गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.