विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव ने किया रक्तदान

नेताओं और अधिकारियों की बड़ी-बड़ी बातें तो आपने जरूर सुनी होगी लेकिन आज हम आपको प्रतापगढ़ जिले की एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जो आपको सुकून देगा। जी हां हम बात कर रहे हैं प्रतापगढ़ के जिला अधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव ने किया। जो विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर लच्छेदार भाषण नहीं बल्कि स्वयं रक्तदान करके जिले के लोगों को एक बड़ा संदेश दिया है।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 जून:- विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर आज प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने किया रक्तदान। मेडिकल कॉलेज में स्वैच्छिक रक्तदान करने के बाद जिलाधिकारी ने जनपद के लोगों के साथ जिले के कर्मचारी और अधिकारियों से भी समय-समय पर रक्तदान करने का अपील किया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ रक्तदान दिवस के अवसर पर ही नहीं बल्कि आप कभी भी रक्तदान कर सकते हैं और जो भी व्यक्ति स्वस्थ है उसे रक्तदान अवश्य करना चाहिए क्योंकि रक्तदान महादान होता है।

वैसे तो नेताओं और अधिकारियों की बड़ी-बड़ी बातें तो आपने जरूर सुनी होगी लेकिन आज हम आपको प्रतापगढ़ जिले की एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जो आपको सुकून देगा। जी हां हम बात कर रहे हैं प्रतापगढ़ के जिला अधिकारी प्रकाश चंद श्रीवास्तव की जो विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर लच्छेदार भाषण नहीं बल्कि स्वयं रक्तदान करके जिले के लोगों को एक बड़ा संदेश दिया है। रक्तदान के पश्चात जिलाधिकारी ने जिले के सभी कर्मचारियों के साथ लोगों से भी अपील किया है कि जो भी लोग हैं स्वस्थ हैं और उन्हें रक्त की कमी नहीं है ऐसे लोग रक्तदान अवश्य करें। जिलाधिकारी के रक्तदान से लोगों को अवश्य ही प्रेरणा मिलेगी हालांकि बातचीत के दौरान जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि वह किसी को प्रेरित करें इससे पहले उन्होंने स्वयं रक्तदान करके इसकी पहल की है।