Pratapgarh- ससुराल से वापस घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

मृतक तीन बहनों में अकेला भाई था कुछ वर्ष पूर्व पिता कमला प्रसाद पांडे की भी मौत हो चुकी है। विवेक पांडे घर पर ही रहकर टेम्पो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।
 
Road Accident
रिपोर्ट- बुलंद मणि मिश्रा संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 08 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ ससुराल से वापस घर लौट रहे कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव निवासी विवेक पांडे उर्फ गोली पांडे उम्र 25 वर्ष पुत्र स्वर्गीय कमला प्रसाद पांडे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई, मृतक युवक अपनी ससुराल डेरवा किसी कार्य के लिए गया था वहां से वापस लौटते समय शनिवार दोपहर 3:00 बजे के समीप चौकी दीवानगंज के पास तेज रफ्तार पीछे से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मारी और गिरने के बाद बाइक सवार के ऊपर से बोलेरो निकल गई। बोलेरो का दाहिना टायर फट गया। बोलेरो में बैठे लोग बाल-बाल बच गए। घायल युवक को आसपास के लोग 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाबा बेलखरनाथ लेकर गए जहां हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

तीन वर्ष पहले हुआ था विवाह- मृतक विवेक पांडे कि 3 वर्ष पूर्व सोनी डेरवा के साथ शादी हुई थी, घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मां उषा देवी को सूचना मिलने पर दहाड़ मार कर रोने लगी और बेहोशी की हालत में मृतक की मां को डॉक्टरों के पास इलाज के लिए ले जाया गया। मृतक तीन बहनों में अकेला भाई था कुछ वर्ष पूर्व पिता कमला प्रसाद पांडे की भी मौत हो चुकी है। विवेक पांडे घर पर ही रहकर टेम्पो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।