प्रतापगढ़-पुरानी रंजिश के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

 
Pratapgarh Local news

रिपोर्ट---गौरव तिवारी (सांवददाता)

यूपी के प्रतापगढ़ में एक बार फिर से पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष आमने-सामने हो गए और दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग हुई। इस गोलीबारी की घटना में एक युवक को गोली लग गई । गम्भीर हालात में उसे जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया है जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

बताया जा रहा है की दो पक्षों के बीच चल रही पुरानी रंजिश को लेकर रविवार को दिन में 5:00 बजे के आसपास दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग की। इस फायरिंग में एक युवक को गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए सीएचसी अमरगढ़ ले जाया गया। जहां से इस जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। ज़िला मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार के बाद हालात नाज़ुक देखते हुए प्रयागराज रेफर किया गया है।

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पूरे धनी गांव निवासी नितिन तिवारी का गांव के ननकू उपाध्याय से पुरानी रंजिश चली जा रही है। दोनों पक्ष कई बार आमने-सामने हो चुके हैं। रविवार की शाम भी दोनों पक्ष आमने-सामने हुए और एक दूसरे पर फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली नितिन तिवारी उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र हरिश्चंद्र तिवारी के चेहरे पर आकर लगी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। गोली लगने से दोनों पक्षों में भगदड़ मच गई। आसपास के लोग घायल को इलाज के लिए सीएससी अमरगढ़ ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस संबंध में आसपुर देवरा थाना अध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया की गोली चलने की सूचना उन्हें मिली है वह सीएससी अमरगढ़ गए हुए थे। घायल को इलाज के लिए भेजा गया है। अन्य  कार्यवाहियां की जा रही है।