शादी का झांसा देकर वर्षों तक किया युवती का यौन शोषण, प्रतापगढ़ जनपद के AIMIM नेता के पुत्र पर लगा आरोप

युवती ने बताया कि AIMIM नेता इसरार का बेटा वासिक भी उसके साथ पढ़ाई करता था और इसी दौरान उसने प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसी दौरान उसकी नौकरी दिल्ली में लग गई और वह दिल्ली में नौकरी करने लगी। इस दौरान वासिक ने कभी अपने नम्बर से तो कभी अपने पिता इसरार के नम्बर से अक्सर बातचीत करता रहा। कभी-कभी वीडियो कॉल करके भी बात करता रहा और शादी करने का दावा भी करता रहा, वीडियो कॉल के दौरान उसका स्क्रीनशॉट बनाकर उसको ब्लैकमेल करके धन उगाही भी करता रहा।
 
शादी का झांसा देकर वर्षों तक किया युवती का यौन शोषण, प्रतापगढ़ जनपद के AIMIM नेता के पुत्र पर लगा आरोप

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 जुलाई:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में शादी का झांसा देकर युवक वर्षों से करता रहा युवती का यौनशोषण, दिल्ली में नौकरी करने वाली युवती का वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट बनाकर करता रहा ब्लैकमेल और वायरल करने की धमकी देकर वसूल लिए 2लाख 50हजार रुपये। दिल्ली से वापस बुलाकर कभी घर पर तो कभी साईं दाता जंगल में शादी का झांसा, धमकी और ब्लैकमेलिंग के जरिये बनाता रहा शारीरिक सम्बंध, पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित तहरीर तो नगर कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा।

पूरा मामला- प्रतापगढ़ के कंधई थाना इलाके की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि साल 2015 में वह शहर के डिग्री कालेज में पढ़ाई करती थी, इसी दौरान कोहड़ौर इलाके के सरौली गांव निवासी AIMIM नेता इसरार का बेटा वासिक भी पढ़ाई करता था और इसी दौरान उसने प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसी दौरान उसकी नौकरी दिल्ली में लग गई और वह दिल्ली में नौकरी करने लगी। इस दौरान वासिक ने कभी अपने नम्बर से तो कभी अपने पिता इसरार के नम्बर से अक्सर बातचीत करता रहा। कभी-कभी वीडियो कॉल करके भी बात करता रहा और शादी करने का दावा भी करता रहा, वीडियो कॉल के दौरान उसका स्क्रीनशॉट बनाकर उसको ब्लैकमेल करके धन उगाही भी करता रहा। समय-समय पर पैसे खाते में भी ट्रांसफर करवाता जो अब तक 2लाख 50 हजार हो चुका है।

दबाव बनाकर उसे दिल्ली से प्रतापगढ़ बुलवाया- युवती ने बताया कि उसके ऊपर दबाव बनाकर उसे प्रतापगढ़ बुलवा लिया और कभी साईं दाता जंगल तो कभी अपने शहर के आजाद नगर स्थित आवास पर बुलाकर यौनशोषण करता रहा और शादी की दुहाई भी देता रहा। लेकिन इस दौरान उसने मई 23 में दूसरी जगह शादी कर लिया इस बात की जानकारी जब युवती को हुई तो वह परेशान हो उठी इस बात की पुष्टि होने के बाद वह एसपी ऑफिस जनसुनवाई में पहुँच गई और शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देश पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया- इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि पीडिता जनसुनवाई में आई थी जिसकी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और नियमानुसार विधिक कार्यवाई की जा रही है। बता दें कि आरोपी वासिक का पिता इसरार AIMIM का बड़ा नेता है पहले अध्यक्ष रह चुका है, और दो बार विधानसभा का चुनाव भी AIMIM के टिकट पर लड़ चुका है।