प्रतापगढ़: रास्ते के विवाद में बुजुर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या

 रास्ते के विवाद के चलते एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई जिसके बाद सूचना पाकर मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।
 
ग्लोबल भारत न्यूज़
ग्लोबल भारत न्यूज़ 

प्रतापगढ़ जिले में रास्ते के विवाद के चलते एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई जिसके बाद सूचना पाकर मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

 मामला अंतू कोतवाली इलाके के सेतापुर बिहार गंज का है जहां रास्ते के विवाद के चलते आज दबंगों द्वारा कमला देवी के घर पर चढ़कर उन्हें लाठी और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला गया, बताया जा रहा है कि काफी दिनों से रास्ते का विवाद पड़ोसियों के साथ चल रहा था और आज पड़ोसी दबंग जब निर्माण करने लगे तो इसका विरोध करने के लिए बुजुर्ग महिला पहुंची थी। जिसके बाद आज पड़ोसी दबंगों ने घर पर धावा बोल दिया और बुजुर्ग महिला की लाठी और डंडों से पिटाई कर दी गंभीर हालत में बुजुर्ग महिला कमला देवी को प्रतापगढ़ जिला मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और आरोपी गण फरार हैं पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद अब आगे की विधिक कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।