Pratapgarh- वेतन न मिलने से नाराज़ सफाई कर्मी ने 70 फिट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़कर किया हाई वॉल्टेज ड्रामा

हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए ब्लॉक कर्मियों के अलावा आसपास के लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई और सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से मोबाइल टावर पर चढ़े सफाई कर्मियों को किसी तरीके से पुलिसकर्मियों ने नीचे उतारा तो लोगों ने राहत की सांस ली।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 03 फरवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में वेतन न मिलने से नाराज़ सफाई कर्मी ने 70 फिट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़कर हाई वॉल्टेज ड्रामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से नीचे उतारा।

मामला आसपुर देवसरा ब्लॉक परिषद का है जहां लगे 70 फिट मोबाइल टावर पर एक सफाई कर्मी चढ़कर जमकर हंगामा किया। इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए ब्लॉक कर्मियों के अलावा आसपास के लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई और सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से मोबाइल टावर पर चढ़े सफाई कर्मियों को किसी तरीके से पुलिसकर्मियों ने नीचे उतारा तो लोगों ने राहत की सांस ली। सफाई कर्मी देवेंद्र ने आरोप लगाया है कि मई महीने से ही उसकी तैनाती गौरामाफी क्षेत्र में हुई है लेकिन उसे वेतन नहीं दिया जाता जिसकी वजह से वह परेशान है और कई लोगों से लिए गए कर्ज को भी नहीं चुका पा रहा था। विभागीय अधिकारियों द्वारा इस दौरान उसे एक नोटिस भी थमा दी गई जिसमें आरोप लगाया गया कि वह ड्यूटी नहीं करता। इसी बात से आहत सफाई कर्मी आज आसपुर देवसरा ब्लाक में पहुंचा और ब्लॉक में लगे मोबाइल टावर पर धीरे-धीरे चढ़ना शुरू कर दिया। लोग उसे उतारने की कोशिश किए लेकिन वह 70 फीट ऊंचे टावर पर चढ़कर शोले फिल्म का वीरू बन गया और बार-बार जान देने की धमकी देने लगा है इसके बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों ने 5 पिकेट की मदद से उसे नीचे उतारा।