प्रतापगढ़-अतीक, अशरफ हत्याकांड के तीनों शूटर्स की बदली गई जेल,दो शूटर्स के बीच विवाद होने के बाद किये गए शिफ्ट

अतीक, अशरफ हत्याकांड के शूटर्स की जेल ट्रांसफर, प्रतापगढ़ से चित्रकूट जेल किया गया ट्रांसफर, सुरक्षा कारणों से तीनों शूटर्स की बदली गई जेल, शूटर लवलेश, सनी और अरुण की बदली गई जेल.
 
global bharat news
रिपोर्ट-गौरव तिवारी (संवाददाता )

प्रतापगढ़। जिला जेल में निरुद्ध अतीक अशरफ हत्याकाँड  के तीनों आरोपितों को सुरक्षा कारणों  से प्रतापगढ़ जिला कारागार से चित्रकूट कारागार के लिए हाई सिक्योरिटी में ट्रांसफर कर दिया गया है.  बता दें कि तीनों शूटरों  को अप्रैल माह में प्रतापगढ़ जिला कारागार लाया गया था जहां सुरक्षा का हवाला देते हुए पुलिस प्रशासन ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर हत्या आरोपियों को प्रतापगढ़ से चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया है। 

गौरतलब है कि  15 अप्रैल को प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए केल्विन अस्पताल ले गए थे जहां परिसर  में ही सनी ,अरुण और लवलेश ने विदेशी जिगना पिस्टल से दोनों भाइयों की पुलिस हिरासत में ही गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी।  हालांकि इन तीनों को मौके पर ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बता दें की हत्यरोपी लवलेश  तिवारी बांदा सनी  हमीरपुर और अरुण मौर्य कासगंज के रहने वाले हैं।  

हत्या आरोपियों ने शुरुआती बयान में पुलिस और एसआईटी  को पूछतछ के दौरान  चित्रकूट जाने की बात बताई थी सायद इसलिए  तीनों को वहां भेजा जाना अहम माना  जा रहा है।  जिला जेल में निरुद्ध अतीक अशरफ  हत्याकांड के तीनों आरोपितों को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए  प्रतापगढ़ जिला कारागार से चित्रकूट कारागार के लिए हाई सिक्योरिटी में ट्रांसफर कर दिया गया है।  

बता दें कि तीनों शूटरों  को अप्रैल माह में प्रतापगढ़ जिला कारागार लाया गया था जहां सुरक्षा का हवाला  देते हुए पुलिस प्रशासन ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर हत्या आरोपियों को प्रतापगढ़ से चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया है.  गौरतलाप है कि 15 अप्रैल को प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए केल्विन अस्पताल ले गए थे जहां परिसर में ही शनि अरुण और लवलेश ने विदेशी जिगना पिस्टल से दोनों भाइयों की पुलिस हिरासत में ही गोली मारकर निर्मम हत्या कर दिए थे और इन तीनों को मौके पर ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था।