प्रतापगढ़-बाइक सवार बदमाशों ने मेडिकल एजेंसी के सेल्समैन से किया लूट

बाघराय थाना क्षेत्र के भिटारा के पास बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम
 
Global bharat news

रिपोर्ट---गौरव तिवारी(संवाददाता)

प्रतापगढ़। दवा बेचकर लौट रहे मेडिकल एजेंसी के सेल्समैन से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बाघराय थाना क्षेत्र के भिटारा नहर( गंगा का पुरवा) के पास  लूट की वारदात को अंजाम दिया। सेल्समेन और बोलेरो चालक में जब इसका विरोध किया तो आरोप है कि बदमाशों ने उन्हें मारा पीटा जिससे वह घायल हो गए और पैसा लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और बदमाशों की धर पकड़  के लिए सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है।

कुंडा नगर के प्रभात दवा एजेंसी के सेल्समैन राजू यादव व बुलेरो चालक रमेश पाल निवासी मौली कुंडा दवा बेचने का कार्य करते है। सोमवार देर शाम बुलेरो से कटरागुलाबसिंह बाजार से दवा बेचने के बाद कलेक्शन करके वापस जा रहे बोलेरो को बदमाशों ने ओवरटेक किया और साइड लगाने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान सेल्समैन और ड्राइवर बदमाशों से भिड़ गए लेकिन उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया गया और इसके बाद बदमाश ने लूट करने के बाद फरार हो गए ।

बदमाशों के हमले में घायल सेल्समैन और ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है ।इसकी सूचना जब पुलिस के आला अफसर को दी गई तो मौके पर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।