प्रतापगढ़-संदिग्ध परिस्थितियों में पेंड से लटकता मिला युवक का शव,हत्या की आशंका

सांगीपुर के गारापुर गांव के युवक ने प्रेमिका से चार से पहले रचाई थी शादी
 
Pratapgarh news

प्रतापगढ़। संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव। परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप। सूचना पर पहुंचे पुलिस में शव कब्जे में लेकर भेजा है पोस्टमार्टम हाउस। बताया जा रहा है कि एक हफ्ते पहले पत्नी मैं अपने पति के खिलाफ मारपीट की संगीपुर थाने में शिकायत की थी। बगल के गांव की लड़की से 4 साल पहले शादी हुई थी सांगीपुर थाना क्षेत्र के गारापुर भटपुरवा गांव का बताया जा रहा है मामला।


 प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र के गारापुर भटपुरवा  गांव में शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने दीपक 25 नीम के पेड़ पर शव लटकता देखा। तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने परिजनों समेत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों मे कोहराम मच गया। वहीं पर जनों ने हत्या का आरोप भी लगाया।सूचना के बाद पहुंची सांगीपुर पुलिस ने नीम के पेड़ से शव उतरवाया। उसके बाद पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौका पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम साक्षी संकलन एकत्रित कर रही है। बताया जा रहा है कि दीपक के बगल के गांव के एक लड़की से चार साल लव मैरिज शादी हुई थी। 3 साल की एक लड़की भी है। बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले  मृतक के पत्नी ने सांगीपुर पुलिस से शिकायत की थी। शिकायती पत्र में लिखा था। कि उसका पति उसको मारता पीटता है और प्रताड़ित करता है।

 अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों ने तहरीर दी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधित कार्रवाई की जाएगी।