प्रतापगढ़-बेटे के सामने पिता की निर्मम हत्या, मचा कोहराम

कुंडा कोतवाली के शेरगढ़ के पास हुई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़ 14 फरवरी। यूपी के प्रतापगढ़ में एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों ने बेटे के सामने पिता की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मानिकपुर इलाके के रहने वाले जगन्नाथ यादव अपने बेटे के साथ आज शेरगढ़ की तरफ तगादा करने के लिए जा रहे थे। सभी रास्ते में कुछ लोगों से विवाद शुरू हो गया ।देखते देखते दबंगों ने बाप और बेटे की पिटाई शुरू कर दी। इस पिटाई में जहां बेटे को गंभीर चोट आई है वहीं पिता की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक जगन्नाथ यादव के बेटे आजाद सिंह यादव ने बताया कि पिता के साथ वह राजापुर बिंघन गांव खाना बनाने के लिए जा रहे थे। जैसी व शेरगढ़ टंकी के पास पहुंचे वही गाड़ी खड़ी कर दी है और लेनदार को देखकर उससे पैसे की मांग की है इसी बात से खुन्नस खाए लेनदार ने गाली देने के साथ ही जगन्नाथ यादव की पिटाई की और 4-5 अन्य लड़के बुलाकर आजाद सिंह को पीटा। पिटाई से जगन्नाथ यादव की मौत हो गई जबकि आजाद सिंह घायल हैं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडा में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने जगन्नाथ यादव को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। वही तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और मौके पर सीओ कुंडा में फोर्स तैनात हैं। घटना के बाबत पूरी जानकारी लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी समेत विधिक कार्रवाई करने के लिए सीओ कुंडा ने मातहतों को निर्देशित किया है