Pratapgarh- संदिग्ध परिस्थितियों में सरसों के खेत में मिली युवक की लाश

गले में मफलर और चेहरे पर ईट के चोट का निशान था लोगों की माने तो पिंटू बहुत सीधा-साधा था और मजदूरी करके अपना गुजर बसर करता था। उसकी पत्नी गांधी शिक्षण संस्थान अवनपुर में साफ-सफाई का काम करती थी और वहां उपस्थित महिलाएं कह रही थी कि इस के यहां नाजायज लोगों का आना-जाना रहता था जिसका विरोध बीच-बीच में पिंटू किया करता था।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 16 फरवरी:- खबर प्रतापगढ़ के कटरामेंदनीगंज क्षेत्र से है जहा पूरे लल्लन निवासी पिंटू सरोज 40 वर्ष पुत्र सीताराम रात में लगभग 9:30 बजे घर से निकला और वापस घर नहीं आया। पत्नी राधिका जब ढूंढने गई तो पिंटू सरोज की लाश पप्पू जायसवाल के सरसों के खेत में मिला। उसके गले में मफलर और चेहरे पर ईट के चोट का निशान था लोगों की माने तो पिंटू बहुत सीधा-साधा था और मजदूरी करके अपना गुजर बसर करता था। उसकी पत्नी गांधी शिक्षण संस्थान अवनपुर में साफ-सफाई का काम करती थी और वहां उपस्थित महिलाएं कह रही थी कि इसके यहां नाजायज लोगों का आना-जाना रहता था जिसका विरोध बीच-बीच में पिंटू किया करता था।

अभी एक वर्ष पहले इसकी पत्नी रिंकू किसी व्यक्ति के साथ फरार हो गई थी। 6 माह पहले वापस आई। रिंकू चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था रिंकू के पिता ससुराल में नेवासा पर आए थे जहां अपने तीन बच्चे दिनेश 50 वर्ष, कल्लू 45 वर्ष और विजय 35 वर्ष के साथ रहते थे सब मजदूरी करके अपना गुजर-बसर किया करते हैं पिंटू की मौत पर सिओ सिटी सुबोध गौतम के पास ही महिलाओं ने पिंटू की पत्नी राधिका उर्फ रिंकू से अवैध लोगों से संबंध होने की बात बताई। शक की सुई पूरी पत्नी पर ही डाल दी वैसे भी पिंटू का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पिंटू के दो पुत्र अर्पित 7 वर्ष, अर्जित 5 वर्ष है।