Pratapgarh- परीक्षा देकर निकली छात्रा पर जानलेवा हमला, फायरिंग का आरोप

कुंडा कोतवाली इलाके के स्थानीय कस्बे के महाविद्यालय का है जहां B.Ed की परीक्षा देकर निकली छात्रा पर फायर झोंक दिया गया, गनीमत रही कि छात्रा बाल-बाल बच गई सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन किए। अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने बताया की फायर करने वाला छात्रा का रिश्तेदार है और परीक्षा देकर निकली छात्रा तो उसके साथ कहासुनी के बाद युवक ने छात्रा के ऊपर फायर कर दिया।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 16 फरवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में परीक्षा देकर निकली छात्रा पर जानलेवा हमला, फायरिंग का आरोप। दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में मचा हड़कंप, सूचना पर पर पहुची इलाकाई पुलिस। आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस, कुंडा कोतवाली के स्थानीय कस्बे में स्थित महाविद्यालय से बीएड की परीक्षा देकर निकली थी छात्रा।

पूरा मामला- मामला कुंडा कोतवाली इलाके के स्थानीय कस्बे के महाविद्यालय का है जहां B.Ed की परीक्षा देकर निकली छात्रा पर फायर झोंक दिया गया, गनीमत रही कि छात्रा बाल-बाल बच गई सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन किए। अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने बताया की फायर करने वाला छात्रा का रिश्तेदार है और परीक्षा देकर निकली छात्रा तो उसके साथ कहासुनी के बाद युवक ने छात्रा के ऊपर फायर कर दिया। इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।