प्रतापगढ़-जमीनी रंजिश के चलते बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या

मदाफरपुर देवकली गांव में हुई सरेआम हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू किया मामले की जांच
 
Pratapgarh Murder news

रिपोर्ट----अजीत तिवारी (सांवददाता)
प्रतापगढ़ में जमीनी रंजिश के चलते बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या से मचा हड़कंप।सूचना पर पहुंची भारी पुलिस बल मामले की जांच पड़ताल में जुटी।बहू और नाती पर बाबा को लाठी डंडे से पीट कर मौत के घाट उतारने का आरोप।

बता दे की कंधई थाना के मदाफरपुर देवकली गांव के जगन्नाथ सरोज ( 70 साल) की हत्या की सूचना पर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि जमीनी रंजिश के चलते जगन्नाथ की बहू उनके नाई और नातिन ने मिलकर लाठी और डंडों से पीट-पीटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल थाना अध्यक्ष समेत भारी पुलिस पाल मौके पर है और 100 को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है बताया जा रहा है काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। 

मृतक जगन्नाथ के तीन बेटे थे राधेश्याम सरोज विजय बहादुर सरोज संतोष कुमार सरोज  सबसे बड़ा बेटा 10 साल पहले गायब हो गया था अभी तक नहीं आया  दूसरे और तीसरे बेटे विजय बहादुर संतोष कुमार के साथ जगन्नाथ रहते थे संतोष प्रदेश में है  तीसरे बेटे संतोष की बहू अपने तीन बच्चों को लेकर अलग रहती थी बहु को जमीन में हिस्सा नहीं मिला था जिसकी लड़ाई काफी दिनों चल रही थी आज मंगलवार दोपहर इस जमीन को लेकर फिर से झगड़ा हुआ जिसमें जगन्नाथ की बहू सुमन नाती साहिल रितिक नातिन काजल जगन्नाथ को लाठी डंडों से खेत में ही मार डाला