प्रतापगढ़। कुल्हाड़ी के हमले में घायल बुजुर्ग ने तोड़ा दम, टॉर्च की रोशनी का विरोध करने पर दबंगो ने किया था कुल्हाड़ी हमला।

अंतू पुलिस ने किया केस दर्ज, मुख्य आरोपी समेत आधा दर्ज फरार, 2 आरोपी को किया गया गिरफ्तार
 
Pratapgarh news

रिपोर्ट--गौरव तिवारी (संवाददाता)

प्रतापगढ़। जिले में बेख़ौफ़  दबंगों ने  एक बार फिर से पुलिस को चुनौती देते हुए खेत मे रखवाली करने जा रहे बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया । घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वही गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। 


बताया जा रहा है की रात में खेत की रखवाली करने जा रहे बुजुर्ग के चेहरे पर टॉर्च रोशनी पड़ी तो उसने विरोध किया। इस पर टॉर्च जलाने वालों ने कुल्हाड़ी से सिर पर प्रहार कर बुजुर्ग को मरणासन्न कर दिया। उसे गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया गया जहां बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। वही पुलिस ने सात नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ  जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है।

अंतू थाना क्षेत्र के राजापुर रैनिया शुकुलपुर निवासी रामअभिलाष (72) सोमवार शाम करीब आठ बजे अपने खेत की रखवाली करने जा रहा था। इसी दौरान उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसके चेहरे पर टार्च जलाई तो वह ऐतराज करने लगा। आरोप है कि टॉर्च जलाने वालों ने उसकी पिटाई करने के बाद सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर मरणासन्न कर दिया। घटना के बाद आरोपित भाग निकले। परिजन वृद्ध को मेडिकल कॉलेज ले आए। यहां से प्रयागराज रेफर कर दिया गया। मामले में वृद्ध के बेटे शिवशंकर शुक्ल ने प्रदीप यादव, कमलदेव यादव, अमरदेव, मनीष यादव, मोहित, रोहित, बंटी व कुछ अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया है। वहीं बुधवार को भोर में इलाज के दौरान बुजुर्ग ने एकदम तोड़ दिया। घटना से गांव में तनाव है।अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह  ने बताया कि दो आरोपित कमलदेव व मोहित यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। बाकी अब आरोपियों पर लगाए गए धारा को तब्दील कर 302 की धारा को बढ़ाया जा रहा है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।