Pratapgarh- बेखौफ बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सरेशाम हुई हत्या के बाद परिजनों में जमकर आक्रोश है और बवाल की आशंका को देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।
 
Pratapgarh- बेखौफ बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 15 मई:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, हत्या के बाद परिजनों में जमकर आप हो। बवाल को देखते हुए मेडिकल कॉलेज में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

पूरा मामला- मामला नगर कोतवाली इलाके के महुआर गांव का है जहां पेंटर का काम करने वाले तनवीर को देर शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हल्ला गुहार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घायल अवस्था में तनवीर को लेकर प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी- वही सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र भारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे जहां मृतक के परिजनों से घटना की बाबत जानकारी ली और नगर कोतवाल को आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिए हैं। वही सरेशाम हुई हत्या के बाद परिजनों में जमकर आक्रोश है और बवाल की आशंका को देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।