प्रतापगढ़-हैवानियत की शिकार छात्रा को न्याय दिलाने के लिए छात्राओं का प्रदर्शन, समर्थन में बाज़ार बंद

रानीगंज इलाके में कोचिंग पढ़ने जा रही इंटर की छात्रा के साथ के साथ दरिंदगी की कोशिश,विरोध पर किया पिटाई
 
Pratapgarh Protest For Victim

रिपोर्ट----गौरव तिवारी (सांवददाता)

प्रतापगढ़। हैवानियत की शिकार छात्रा को न्याय दिलाने के लिए आज स्कूली   छात्र-,छात्राओं ने हाथों में जस्टिस फॉर छात्रा की तख्ती लेकर  प्रदर्शन किया और व्यापारियों ने भी समर्थन में अपनी दुकानें बंद रखी और बाज़ार बंद रहा। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर मामले में प्रदर्शन कारियों को समझाने में जुटे है। वही दरिंदो की शिकार छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह प्रयागराज के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

बता दे की रानीगंज इलाके के एक गांव की छात्रा को गुरुवार को कोचिंग जाते वक्त दरिंदों द्वारा उसकी अस्मत लूटने का प्रयास किया गया विरोध करने पर उसे जमकर मारा पीटा गया गंभीर हालत में छात्र को प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया है जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

 वही घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज स्कूल की छात्र-छात्राओं द्वारा आज हाथों में जस्टिस फार छात्रा के नाम की तख्ती लेकर प्रदर्शन किया गया इन प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं के समर्थन में बाजार के व्यापारी भी दिखे और उन्होंने बाजार को बंद कर दिया जिसके बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुटे हैं।

 प्रदर्शन कर रही छात्रों का कहना है कि आज एक छात्रा के साथ इस तरीके की वारदात हुई है अगर वह स्कूल जाती है तो उनके साथ भी कुछ इसी तरीके की घटना हो सकती है इससे वह सहमी हुई है लेकिन पुलिस अभी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है और इस मामले में महाजन एक अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी का फिर दर्ज किया गया है जबकि सूत्रों की माने तो इस मामले में अभी तक पुलिस ने 10 संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उसमें से तीन संधियों की फोटो घायल छात्रा को दिखाई है लेकिन वह उनकी पहचान नहीं कर पाई।